नई दिल्ली: Shakti Kapoor Want To Quit Bollywood: हिंदी सिनेमा के जाने-माने अभिनेता शक्ति कपूर ने हाल ही में अपने फिल्मी करियर को लेकर बड़ा खुलासा किया है. शक्ति कपूर को हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में विलेन के किरदार से पहचान मिली है. एक्टर ने बताया है कि एक समय था जब बॉलीवुड छोड़ना चाहते थे. शक्ति कपूर की ये बात सुनकर हर किसी को झटका लग गया है. आइए जानते हैं उस किस्से के बारे में. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

कपिल के शो में आए नजर 



शक्ति कपूर ने बॉलीवुड में कॉमेडियन और विलेन के रूप में अपनी पहचान बनाई है. हाल ही में शक्ति कपूर 'द कपिल शर्मा शो' में नजर आए थे. उनके साथ शो में असरानी (Asrani), पेंटल (Paintal) और टीकू तलसानिया (Tiku Talsania) जैसे स्टार्स भी नजर आएं. 


'द कपिल शर्मा शो' में किया खुलासा 
सभी स्टार्स ने शो पर अपने करियर के बारे में कई दिलचस्प बाते बताई. इसी दौरान शक्ति कपूर ने भी अपनी फिल्म मवाली की शूटिंग के बारे में बताया है. शूटिंग के दौरान उन्हें कई ताबड़तोड़ थप्पड़ पड़े थे. इस घटना के बाद एक्टर ने फिल्म इंडस्ट्री छोड़ने का फैसला किया था.  


एक्टर ने बताया कि उन थप्पड़ो की बरसात के बाद वह अपने करियर को लेकर काफी टेंशन में आ गए थे. इस हादसे के बाद मैं सोचकर परेशान हो गया कि मेरा करियर खत्म हो गया है. कादर भी फिल्म का हिस्सा थे. मैं कादर खान के पास गया और मैंने उनसे कहा कि मैं आपके पैर पड़ता हूं. मेरा टिकट बुक करा दो. मैं इस फिल्म का हिस्सा नहीं बनना चाहता हूं. मेरा करियर खत्म हो गया है और मैंने अभी तक शादी भी नहीं की है. 


इसे  भी पढ़ें:  तमन्ना भाटिया के बोल्ड अंदाज ने इंटरनेट पर मचाई सनसनी, देखें वीडियो 


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.