नई दिल्ली: टीवी के बाद बॉलीवुड की ओर रुख करने वाली एक्ट्रेस शमा सिकंदर (Shama Sikander) आज किसी पहचान की मोहताज नहीं रह गई हैं. उन्होंने एक्टिंग की दुनिया में लंबा वक्त बिताया है. इस दौरान उन्होंने कई तरह के किरदारों को पर्दे पर उतारा है. हालांकि, उन्हें अपनी एक्टिंग के कारण बहुत सफलता हासिल नहीं मिल पाई. कुछ समय से एक्ट्रेस अपने लुक्स की वजह से लगातार सुर्खियां बटोर रही हैं. शमा सिकंदर की सिजलिंग अदाओं का जादू दुनियाभर के लोगों पर खूब चला है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं शमा सिकंदर


ऐसे में एक्ट्रेस की फैन फॉलोइंग भी तेजी से बढ़ती जा रही है. शमा के चाहने वाले उनके हर नए लुक के लिए बेताब रहते हैं. एक्ट्रेस भी अपने चाहने वालों के साथ जुड़े रहने के लिए सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. फैंस को लगभग हर दिन उनका बोल्ड लुक देखने को मिल जाता है. अब एक बार फिर से शमा ने अपना कातिलाना लुक दिखाया है.


शमा सिकंदर ने फिर ढाया कहर


शमा ने शनिवार को इंस्टाग्राम पर अपनी एक तस्वीर अपलोड की हैं, जिसमें वह ब्लैक और ब्लू कलर की मोनोकिनी पहने नजर आ रही हैं. इस लुक को कंप्लीट करने के लिए उन्होंने लाइट मेकअप किया है और बालों को खुला छोड़ा हुआ है.



यहां वह कैमरे के सामने बोल्ड और हॉट अदाएं दिखाती नजर आ रही हैं. अब एक बार फिर से शमा ने बोल्ड लुक दिखाया है. शमा की इस अदा को देख अंदाजा भी नहीं लगाया जा सकता कि वह 41 साल की हो चुकी हैं.


शमा ने खुद का काफी फिट रखा हुआ है


आज भी उन्होंने खुद को काफी फिट रखा हुआ है. वहीं, बोल्डनेस के मामले में शमा किसी भी एक्ट्रेस को टक्कर दे सकती हैं. अब कुछ मिनटों में ही उनके इस फोटो पर हजारों लाइक आ चुके हैं. शमा के करियर की बात करें तो उन्होंने कई फिल्मों के अलावा टीवी शोज, वेब सीरीज और म्यूजिक वीडियोज में भी काम किया है. पिछली बार एक्ट्रेस को 2021 में सॉन्ग 'हवा करदां' में देखा गया था. 


ये भी पढे़ं- अवनीत कौर ने 21 की उम्र में बरपाया कहर, बैकलेस सिल्क ड्रेस में दिखाई कातिलाना अदाएं


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.