नई दिल्ली: शमा सिकंदर (Shama Sikander) वक्त के साथ हर दिन और ज्यादा बोल्ड होती जा रही हैं. एक्ट्रेस अपनी सिजलिंग अदाओं से दुनियाभर के लोगों के होश उड़ा रही हैं. ऐसे में उनका हर नया लुक तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो जाता है. अब फिर से एक्ट्रेस ने अपना बेहद ग्लैमरस अंदाज दिखाते हुए नया लुक इंस्टाग्राम पर शेयर किया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

Shama Sikander ने फिर दिखाया बिकिनी लुक


लेटेस्ट फोटोशूट में शमा सिकंदर ने एक बार फिर से अपना बिकिनी लुक बेबाकी से कैमरे के सामने फ्लॉन्ट किया है. इस फोटो में एक्ट्रेस पिंक कलर की बिकिनी पहनकर समुद्र में खड़ी नजर आ रही हैं.



उन्होंने अपने इस लुक को मिनिमल मेकअप से कंप्लीट किया है और बालों का बन बनाया हुआ है. इसके साथ एक्ट्रेस ने कानों गोल्ड की बालियां पहनी है और सनग्लासेस कैरी किए हैं.


41 की उम्र में भी हॉट है शमा


शमा ने पोज देते हुए अपने इस लुक को फ्लॉन्ट कर रही हैं. हर बार की तरह यहां भी एक्ट्रेस बेहद हॉट दिख रही हैं. उन्हें देखकर ही नहीं लगाया जा सकता कि वह 41 साल की हो चुकी हैं. इस उम्र में भी एक्ट्रेस ने खुद को काफी फिट रखा है. वहीं, हॉटनेस के मामले में तो वह किसी भी एक्ट्रेस को टक्कर दे सकती हैं.


एक्टिंग का नहीं चला पाईं जादू


गौरतलब है कि शमा ने अपनी एक्टिंग का कमाल टीवी से लेकर, बॉलीवुड और म्यूजिक वीडियोज में भी खूब दिखाया है. हालांकि, एक्टिंग के दम पर वह दर्शकों पर खास जादू नहीं चला पाईं. हालांकि, अपने सिजलिंग लुक्स की वजह से उन्होंने हमेशा ही लोगों का दिल जीता है.


ये भी पढ़ें- एलिगेंट लुक में दिखीं ईशा गुप्ता, रॉयल अंदाज पर टिकी रह गईं नजरें


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.