नई दिल्ली: टीवी के बाद बॉलीवुड की ओर रुख करने वाली एक्ट्रेस शमा सिकंदर (Shama Sikander) आज किसी पहचान की मोहताज नहीं रह गई हैं. उन्होंने एक्टिंग की दुनिया में लंबा वक्त बिताया है. इस दौरान उन्होंने कई तरह के किरदारों को पर्दे पर उतारा है. शमा जब भी पर्दे पर आती हैं, लोगों के लिए उनकी खूबसूरत से नजरें हटाना मुश्किल हो जाता है. हालांकि, उन्हें अपनी एक्टिंग के कारण बहुत सफलता हासिल नहीं मिल पाई. कुछ समय से एक्ट्रेस अपने लुक्स की वजह से लगातार सुर्खियां बटोर रही हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

Shama Sikander सोशल मीडिया लवर हैं


अक्सर शमा अपने नए-नए लुक्स से लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच ही लेती हैं. इस कारण उनकी फैन फॉलोइंग भी तेजी से बढ़ती जा रही है. फैंस को उनके हर अवतार का बेसब्री से इंतजार रहता है. ऐसे में शमा अपने चाहने वालों के साथ सोशल मीडिया के जरिए भी जुड़ी रहने की पूरी कोशिश करती हैं. अब फिर से एक्ट्रेस ने अपनी अदाओं से लोगों को मदहोश कर दिया है. इस बार शमा ने अपना जिम लुक दिखाया है.


शमा सिकंदर ने उड़ाए होश


इंस्टाग्राम पर शेयर की गई तस्वीरों में शमा को व्हाइट ब्रालेट और लोअर में देखा जा सकता है. इस दौरान वह नो मेकअप लुक में दिखाई दे रही हैं. शमा ने स्टाइलिश दो चोटी बनाई हुई है.



यहां वह जिम में एक्साइज करती दिखाई दे रही हैं. उनकी बोल्डनेस ने लोगों के होश उड़ा दिए हैं. उनके इस सिजलिंग लुक को देख यकीन ही नहीं किया जा सकता कि एक्ट्रेस 41 साल की हो चुकी हैं.


कई प्रोजेक्ट्स में नजर आ चुकी हैं शमा


शमा सिकंदर के वर्कफ्रंट की बात करें तो उन्होंने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत 'ये मेरी लाइफ' से की थी. हालांकि, इस शो से एक्ट्रेस को ज्यादा पॉपुलैरिटी हासिल नहीं हुई. इसके बाद उन्होंने 'बालवीर' में 'भयंकर परी' का किरदार निभाया था. इसके अलावा शमा 'रात चांदनी', 'महफिल मित्रा दी', 'कभी मौसम हुआ रेशम' जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं.


ये भी पढे़ं- लगातार फ्लॉप हो रही फिल्मों पर बोले अक्षय कुमार, 'हमें मार्वल से लेनी चाहिए सीख'


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.