नई दिल्ली: शमा सिकंदर (Shama Sikander) को देखकर आज कल लगने लगा है कि उनकी उम्र जितनी बढ़ती जा रही है, उतनी ही वह बोल्ड और फिट होती जा रही हैं. ऐसे में एक्ट्रेस के फॉलोइर्स की लिस्ट भी लगातार बढ़ती जा रही है, जो उनका बोल्ड लुक देखने के लिए हमेशा ही बेताब रहते हैं. अब फिर से शमा ने अपने फैंस के दिलों की धड़कनें बढ़ाते हुए स्विमसूट वाली फोटो शेयर किया है.


बोल्ड लुक के कारण चर्चा में रहती हैं Shama Sikander


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

शमा अपने एक्टिंग करियर में कई प्रोजेक्ट्स का हिस्सा रह चुकी हैं. हालांकि, उन्हें अपनी किसी भी फिल्म या शो के कारण खास पहचान हासिल नहीं हो पाई. बल्कि, इससे ज्यादा पॉपुलैरिटी उन्होंने अपने लुक्स और फिटनेस की वजह से बटोर ली है. आज दुनियाभर में शमा अपनी बोल्डनेस के कारण लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच रही हैं.


शमा सिकंदर ने शेयर किया हॉट लुक


शमा सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. लगभग हर दिन एक्ट्रेस का एक अवतार देखने के लिए मिल जाता है. अब इंस्टाग्राम पर शमा ने अपनी एक फोटो शेयर की है. इसमें उन्हें पिंक मोनोकिनी पहने पूल में खड़े हुए देखा जा रहा है.



इस दौरान उन्होंने अपने बालों को ओपन रखा है और सनग्लासेस लगाए हैं. इस लुक में भी एक्ट्रेस काफी हॉट दिख रही हैं. इसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'चिलिंग लाइक अ बॉस.'


40 की उम्र में भी शमा की बोल्डनेस उड़ाती है होश


शमा के इस लुक ने अब उनके फैंस के भी होश उड़ा दिए हैं. उनके इस अवतार को देख लोग उनकी उम्र का अंदाजा भी नहीं लगा सकते. 40 की उम्र में भी शमा ने खुद को काफी फिट रखा है. वहीं, हॉटनेस के मामले में वह आज की एक्ट्रेसेस को भी मात देती हैं.



ये भी पढ़ें- VIDEO: पलक झपकते ही बदला भोजपुरी एक्ट्रेस नेहा मलिक का लुक, बोल्डनेस ने उड़ा दिए होश


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.