नई दिल्ली: एक्ट्रेस शमा सिकंदर (Shama Sikander) ने अपनी एक्टिंग का जौहर टीवी से लेकर बॉलीवुड तक में दिखाया है. उन्होंने हर तरह के किरदार पर्दे पर उतारे हैं और दर्शकों ने भी उन्हें हर रूप में पसंद किया है. बेशक, शमा अपनी एक्टिंग के दम पर सफलता हासिल न कर पाई हो, लेकिन उन्होंने बोल्ड लुक्स से हमेशा लोगों का ध्यान खींचा है. शमा की फैन फॉलोइंग काफी लंबी है. उनके चाहने वाले पूरी दुनिया में मौजूद हैं, जो उनकी एक झलक देखने के लिए बेताब रहते हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं शमा 


एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर इंटरनेट का पारा बढ़ाते हुए अपनी कई फोटोज और वीडियोज शेयर करती रहती हैं. ऐसे में फैंस को भी अब उनके नए लुक का बेसब्री से इंतजार रहने लगा है. अब फिर से शमा ने अपने नए लुक से फैंस के दिलों की धड़कनें बढ़ा दी हैं.


लेटेस्ट तस्वीर देख मदहोश हुए लोग


एक्ट्रेस ने हाल ही में इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी एक ऐसी तस्वीर शेयर की है, जिसे देख लोग उनकी अदाओं के दीवाने हो गए हैं. इनमें उन्हें सिर्फ ब्लैक कलर की शर्ट पहने देखा जा सकता है.



इसके साथ शमा ने ब्रालेट पहनी हुई है जो वह कैमरे के सामने फ्लॉन्ट कर रही हैं. इस बार बोल्डनेस दिखाने के लिए उन्होंने इस शर्ट के सारे बटन खोले हुए हैं. 


एक्ट्रेस ने इस तरह किया लुक को कंप्लीट


लुक को कंप्लीट करने के लिए शमा ने लाइट मेकअप किया है और बालों को खुला छोड़ा है. उनकी झुकी निगाहें किसी को मदहोश कर सकती हैं. अब शमा का ये लुक सोशल मीडिया पर देखते ही देखते छा गया है. शमा की इन फोटोज को देखकर यकीन ही नहीं किया जा सकता कि वह 40 साल की हैं. इस उम्र में भी एक्ट्रेस ने खुद को काफी फिट रखा हुआ है. 


इन शोज में नजर आ चुकीं हैं शमा


दूसरी ओर शमा के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह 2003 में सोनी टीवी के सीरियल 'ये मेरी लाइफ है' से फेमस हुई थीं. इसके बाद उन्होंने सीरियल 'बालवीर' में 'भयंकर परी' का किरदार निभाकर करोड़ों दर्शकों का दिल जीता था.


ये भी पढ़ें- Exclusive: जानिए कौन हैं 'मेजर' में हर्ष का किरदार निभाने वाले अभिनव सिंह, सपनों को पूरा करने का देते हैं जज्बा



Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.