नई दिल्ली: एक्ट्रेस शमा सिकंदर (Shama Sikander) लगातार लाइम लाइट में बनी हुई हैं. बेशक अपने एक्टिंग प्रोजेक्ट्स के कारण उन्हें खास सफलता और पहचान हासिल न हो पाई है, लेकिन अपनी खूबसूरती की वजह से वह अक्सर चर्चा में रहती हैं. शमा के स्टाइलिश और बोल्ड लुक ने दुनियाभर के लोगों को उनकी ओर आकर्षित किया है. अब फिर से एक्ट्रेस का नया फोटोशूट चर्चा में है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

हर दिन बोल्ड होती जा रही हैं Shama Sikander


शमा आज अपने प्रोजेक्ट्स के अलावा इंस्टाग्राम पोस्ट के कारण भी काफी खबरों में रहती हैं. अक्सर अपने पोस्ट्स में वह अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ की झलक शेयर करती रहती हैं. ऐसे में उनकी फैन फॉलोइंग भी तेजी से बढ़ती जा रही है, जो हमेशा ही एक्ट्रेस के नए लुक के इंतजार में रहते हैं. शमा भी इस मामले में कभी अपने चाहने वालों को निराश नहीं करतीं.


काफी हॉट दिख रही हैं शमा


अब फिर से शमा ने अपने लेटेस्ट लुक से सभी के होश उड़ा दिए हैं. इस तस्वीर में एक्ट्रेस को व्हाइट कलर की पोल्का डॉट साड़ी पहने देखा जा रहा है. इसके साथ उन्होंने ब्लैक एंड व्हाइट प्रिंटेड डीपनेक स्टाइलिश ब्लाउज पहना है.



शमा ने अपने इस लुक को सटल मेकअप और वेवी हेयर स्टाइल से कंप्लीट किया है. उन्होंने कानों में मेटल की झुमकियां पहनी हैं. इस लुक में भी एक्ट्रेस काफी हॉट दिख रही हैं.


इंस्टाग्राम पर फोटोज शेयर करती रहती हैं शमा


गौरतलब है कि शमा सिकंदर पिछले कुछ वक्त से किसी भी प्रोजेक्ट का हिस्सा नहीं बनी हुई हैं. हालांकि, इसके बावजूद एक्ट्रेस अपने लुक्स की वजह से लगातार चर्चा में हैं. उनके इंस्टा पोस्ट पर नजर डालें तो लगभग हर दिन उनका बोल्ड लुक देखने को मिलता रहता है.



ये भी पढ़ें- फोटोशूट के लिए बोल्ड हुईं शहनाज गिल, ऑफ शोल्डर गाउन में बरपाया कहर


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.