नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर संजय कपूर की पत्नी और शनाया कपूर (Shanaya Kapoor) की मां महीप कपूर (Maheep Kapoor) बेशक लाइम लाइट से दूर रहना ही पसंद करती हैं. हालांकि, इसके बावजूद अक्सर किसी न किसी कारण वह चर्चा में आ ही जाती है. महीप सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर इंस्टाग्राम पर उनके नए लुक्स की झलक देखने को मिलती रहती हैं. ऐसे में सोशल मीडिया पर उनके फॉलोअर्स की लिस्ट भी काफी बढ़ती जा रही है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

महीप ने शेयर किया सिजलिंग लुक


हाल ही में महीप ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक ओर फोटो शेयर कर अपने चाहने वालों के दिलों की धड़कनें बढ़ा दी हैं. इस फोटो में महीप को ऑफ व्हाइट कलर की कोल्ड शोल्डर वाली शॉर्ट ड्रेस पहने देखा जा रहा है, जिस पर मल्टी कलर से प्रिंट किया गया है. इसके साथ उन्होंने येलो कलर की हील्स कैरी की है. महीप यहां काउच पर बैठकर पोज दे रही हैं.


काफी हॉट दिख रही हैं महीप


महीप के लुक की बात करें तो उन्होंने सटल मेकअप और ओपन वेवी हेयर स्टाइल से अपने इस लुक को कंप्लीट किया है. इसके साथ उन्होंने एक हाथ में कुछ बैंगल्स भी पहनी हुई हैं.



वहीं, उन्होंने कानों में हूप ईयररिंग्स पहने हैं. इस लुक में महीप काफी हॉट दिख रही हैं. अब फैंस ने भी उनके इस लुक की तारीफें करते हुए खूब कमेंट्स किए हैं. कुछ ही देर में महीप की फोटो पर हजारों लाइक्स आ चुके हैं.


इस सीरीज में दिखी थीं महीप


हालांकि, बता दें कि यह महीप की थ्रोबैक फोटो है. इसे उनकी वेब सीरीज 'फैबुलस लाइफ ऑफ बॉलीवुड वाइव्स' के सेट पर क्लिक किया गया था. नेटफ्लिक्स की इस सीरीज के साथ ही महीप ने एक्टिंग वर्ल्ड में कदम रखा था. वैसे, इस सीरीज में उनकी असल जिंदगी की झलक दिखाई गई थी. इस सीरीज को दर्शकों से मिली-जुली प्रतिक्रिया हासिल हुई थी.



ये भी पढ़ें- मानुषी छिल्लर ने साड़ी में भी ढाया कहर, दिलकश अदाओं पर मर मिटे लोग


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.