नई दिल्ली: बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर संजय कपूर (Sanjay Kapoor) की बेटी शनाया कपूर (Shanaya Kapoor) उन स्टारकिड्स की लिस्ट में शुमार हो गई हैं, जिन्होंने एक्टिंग डेब्यू के बिना ही स्टारडम हासिल कर लिया है. शनाया जल्द ही एक्टिंग की दुनिया में भी कदम रखने जा रही हैं, लेकिन डेब्यू से पहले ही उन्होंने एक लंबी फैन फॉलोइंग बना ली है. अभी से सोशल मीडिया पर उनकी एक लंबी फैन फॉलोइंग बन चुकी है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

शनाया कपूर सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं


वहीं, दूसरी ओर शनाया अपने चाहने वालों के साथ जुड़ी रहने के लिए सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह अक्सर इंस्टाग्राम पर अपने नए लुक्स और पर्सनल लाइफ की झलक फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं. फैंस को अभी से उनकी एक झलक के लिए बेताब रहने लगे हैं. ऐसे में शनाया भी कोई मौका नहीं छोड़तीं अपने चाहने वालों के साथ जुड़ने का. अब फिर से उन्होंने अपने लेटेस्ट फोटोशूट की झलक दिखाई है.


शनाया कपूर ने कराया ग्लैमरस फोटोशूट


इंस्टाग्राम पर शेयर की गई तस्वीरों में शनाया को व्हाइट साइड कट ड्रेस पहने देखा जा सकता है. इस लुक को कंप्लीट करने के लिए उन्होंने न्यूड मेकअप किया है और बालों को बांधा हुआ है.



इस लुक में वह हमेशा की तरह काफी हॉट दिख रही हैं. उनकी ये तस्वीरें से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. 


शनाया की तस्वीरों से नहीं हटेंगी नजरें


फैंस तो शनाया के इस लुक पर से नजरें ही नहीं हटा पा रहे हैं. लोगों ने उनकी तारीफें करते हुए खूब कमेंट्स किए हैं. यहां शनाया कैमरे के सामने अलग-अलग अदाएं दिखाती नजर आ रही हैं. कुछ ही घंटों में उनकी इन फोटोज पर लाखों लाइक्स आ चुके हैं, जो लगातार बढ़ते जा रहे हैं. 


इस फिल्म में दिखेंगी शनाया


दूसरी ओर शनाया के वर्क फ्रंट पर नजर डालें तो उन्हें शशांक खेतान के निर्देशन में बन रही फिल्म 'बेधड़क' में देखा जाने वाला है. करण जौहर के धर्मा प्रोड्क्शन की इस फिल्म के साथ ही शनाया अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत करने जा रही हैं. फैंस तो अभी से उन्हें पर्दे पर देखने के लिए काफी उत्साहित हैं.


ये भी पढे़ं- Nora Fatehi Heartbreak: नोरा फतेही को प्यार में मिला धोखा, नम आंखों से बयां किया दर्द


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.