नई दिल्ली: Sharmila Tagore OTT Debut: हिंदी सिनेमा की दिग्गज अभिनेत्री शर्मिला टैगोर जल्द ही अपना ओटीटी डेब्यू करेंगी. 13 साल बाद शर्मिला पर्दे पर एक्टिंग करेंगी. उनकी फिल्म डिज्नी हॉटस्टार पर रिलीज होगी. शर्मिला टैगोर की फिल्म पहली ओटीटी फिल्म होगी. उनकी फिल्म गुलमोहर 3 मार्च को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

क्या है गुलमोहर की कहानी 
राहुल चित्तेला और अर्पिता मुखर्जी ने मिलकर फिल्म की कहानी लिखी है. शर्मिला के साथ फिल्म में मनोज और अमोल पालेकर लीड रोल में है. गुलमोहर फिल्म एक फैमिली ड्रामा है. 


13 साल बाद किया कमबैक 
शर्मिला टैगोर 13 साल बाद एक्टिंग करियर में कमबैक किया है. शर्मिला ने अपने करियर में कई हिट फिल्में की है. उन्होंने सत्यजीत रे की फिल्म आपुर संसार से अपना डेब्यू किया था. उनके करियर की पहली हिट फिल्म कश्मीर की कली थी. 


बेटी सोहा ने जाहिर की खुशी 
शर्मिला टैगोर के ओटीटी डेब्य पर सोहा अली खान और सबा अली खान ने खुशी जाहिर की है. पोस्टर शेयर करते हुए सोहा ने लिखा- मैं बहुत ही एक्साइटेड हूं. टैगोर आखिरी बार 2010 की फिल्म ब्रेक के बाद नजर आई थी. फिल्म में वह दीपिका पादुकोण की मां के किरदार में नजर आई थीं. 


इसे भी पढ़ें: शारिब हाशमी ने 'द फैमिली मैन'3 को लेकर किया बड़ा खुलासा, जानें कब रिलीज होगा तीसरा सीजन 


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.