नई दिल्ली: होली का रंग में फिल्मी हस्तियां भी खूब रंगी हुई नजर आ रही हैं. अब सभी मशहूर सितारों की होली पार्टी की फोटोज और वीडियोज खूब वायरल होने लगी हैं. ऐसे में अब पंजाब की कैटरीना कही जाने वाली सबकी प्यारी शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) ने अपने होली सेलिब्रेशन की कुछ फोटोज और वीडियोज अपने इंस्टाग्राम पेज पर पोस्ट की हैं. शहनाज यहां इतनी रंगी हुई हैं कि उन्हें पहचानना भी मुश्किल हो गया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

Shehnaaz Gill को पहचानना भी हुआ मुश्किल


इन फोटोज में शहनाज ब्लैक कलर की लूज शर्ट पहने हुए नजर आ रही हैं. इसके साथ उन्होंने लूज पैंट्स ही कैरी की है. एक्ट्रेस ने इस दौरान फेस पर ब्लैक का मास्क भी पहना हुआ है. यहां वह पूरी तरह से कलर्स में डूबी हुई हैं.



शहनाज की इन फोटोज को देखकर ही अंदाजा लगाया जा सकता है कि उन्होंने कितनी जबरदस्त होली खेली है. यहां फिर अपने अतरंगी अंदाज से और क्यूटनेस से सभी का दिल जीत रही हैं.


शहनाज गिल ने दी होली की बधाई


शहनाज ने अपनी इस फोटोज को शेयर करते हुए कैप्शन के जरिए सभी को होली की ढेर सारी शुभकामनाएं भी दी हैं. एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा, 'रंग भरी होली, खुशियों वाली होली, मेरी तुम्हारी सबकी होली, हैप्पी वाली होली!!' इसके साथ उन्होंने स्माई और रेड हार्ट वाले इमोजी भी बनाई हैं. वहीं, फैंस ने उन पर खूब प्यार लुटाते हुए होली की बधाई दी है.


सलमान खान के साथ दिखेंगी शहनाज गिल


गौरतलब है कि शहनाज गिल इन दिनों अपनी बॉलीवुड डेब्यू फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' को लेकर सुर्खियां बटोर रही हैं. इस फिल्म में वह सुपरस्टार सलमान खान के साथ नजर आने वाली हैं. वहीं, इसमें साउथ एक्ट्रेस पूजा हेगड़े को लीड एक्ट्रेस के तौर पर देखा जाने वाला है.


ये भी पढ़ें- Deepika Padukone: दीपिका पादुकोण के कर्वी फिगर ने खींचा ध्यान, स्टाइलिश अंदाज में आईं नजर


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.