नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) की परेशानियां कम होने का नाम ही नहीं ले रही. 19 जुलाई को बिजनेसमैन राज कुंद्रा (Raj Kundra) को पॉनोग्राफी मामले में मुंबई क्राइम ब्रांच ने गिरफ्तार किया गया. गिरफ्तारी को डेढ महीना हो चुका है और राज कुंद्रा (Raj Kundra) अब तक कस्टडी में हैं.



COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इसके बाद शर्लिन ने राज कुंद्रा साथ अपनी एक फोटो शेयर करते हुए लिखा कि 22 मार्च 2019 को मैं और मेरे मैनेजर, डी.के. श्रॉफ पहली बार राज कुंद्रा से मिले थे, जे डब्ल्यू मैरियट,जूहु में. राज ने अपनी कम्पनी,आर्म्स्प्राइम के बारे में बताते हुए 'द शर्लिन चोपड़ा' एैप के आयोजन की बात की थी. 26 मार्च 2019 को,मैंने आर्म्स्प्राइम के साथ अग्रीमेंट साइन किया था.


हमेशा की तरह, राज और शिल्पा के समर्थक और उनकी PR टीम इस फोटो को भी 'फोटोशॉप्ड' कह सकते हैं. और हमेशा की तरह, मैं इस बार भी यही कहूंगी की जांच अधिकारियों को मेरे द्वारा दिए गए तथ्यों की सत्यता की जाँच वे फ़ोरेंसिक एक्सपर्ट से करवा सकते हैं.


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.