नई दिल्ली:Shilpa Shetty Glamorous Look: अपनी पतली कमर और टोन्ड फिगर को लेकर हमेशा चर्चा बटोरने वाली शिल्पा शेट्टी का नया वीडियो सामने आया है. बीती रात शिल्पा एक अवॉर्ड फंक्शन को अटेंड करने पहुंची थीं, जहां उनका लुक देखकर हर किसी कि निगाहें उन्हीं पर थम गईं. लोग उन्हें मुड़-मुड़कर देखने लगे थे. हर कोई एक्ट्रेस का दीवाना हो गया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

डिजाइन आउटफिट में ढाया कहर


शिल्पा शेट्टी ने अवॉर्ड्स नाइट में मरमेड लुक कैरी किया था. ड्रेस में उन्होंने जमकर अपनी पतली कमर और परफेक्टर फिगर फ्लॉन्ट किया. राउंड नेक और फुल स्लीव डार्क ब्लू टिनी ब्लाउज उन्हें काफी ग्लैमरस लुक दे रहा था. ब्लाउज के साथ शिल्पा ने लो वेस्ट मरमेट स्टाइल स्कर्ट को कैरी की थी. जिसमें वेस्ट लाइन के पास रश्ड डिटेलिंग और लोअर पोर्शन फ्लोई था. 


ओपन हेयर के साथ लुक किया पूरा



इस मरमेड फ्लोई लांग स्कर्ट और टिनी ब्लाउज के साथ शिल्पा शेट्टी ने ओपन हेयर किए थे. वही मेकअप स्मोकी और ग्लैमरस था. ग्लॉसी पिंक लिपस्टिक एक्ट्रेस की खूबसूरती में चार चांद लगा रही थी. वहीं सॉफ्ट स्मोकी आईज और बीमिंग हाईलाइटर लुक्स को निखार रहा था.


फैंस हुए दीवाने


सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस का लुक तेजी से वायरल हो रहा है. शिल्पा शेट्टी का ये वीडियो जबसे सामने आया है हर कोई उनका दीवाना हो गया है. वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस जल्द ही फिल्म सुखी में दिखने वाली है. इसमें शिल्पा के अलावा कुश कपिला भी नजर आएंगी. फिल्म एक हाउस वाइफ की कहानी बताती है.


ये भी पढ़ें- 67 कांच के टुकड़ों से जब Mahima Chaudhry का चेहरा हो गया था छलनी, शीशे में खुद का मुंह देखने में कांपती थी एक्ट्रेस की रूह


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.