नई दिल्ली: एक्ट्रेस श्रद्धा आर्या (Shraddha Arya) ने अपनी शानदार अदाकारी के दम पर घर-घर में एक खास पहचान हासिल कर ली है. फैंस उन्हें 'कुंडली भाग्य' की प्रीता के नाम से ज्यादा जानते हैं. एक्ट्रेस के इस किरदार ने हर किसी का दिल खूब जीता है. इसके बाद से उनकी फैन फॉलोइंग काफी बढ़ चुकी है. ऐसे में एक्ट्रेस के चाहने वाले उनकी निजी जिंदगी से भी रूबरू रहने के लिए सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस संग जुड़े रहते हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

Shraddha Arya के बोल्ड लुक पर टिकी नजरें


श्रद्धा को बेशक पर्दे पर एक संस्कारी बहू और बेटी के रोल में देखा गया है, लेकिन असल जिंदगी में वह काफी बोल्ड और बिंदास रहती हैं. इसकी झलक अक्सर उनकी इंस्टाग्राम पोस्ट में देखने को मिलती रहती हैं. अब फिर से एक्ट्रेस ने अपने सिजलिंग अवतार से फैंस के दिलों की धड़कनें काफी बढ़ा दी हैं. श्रद्धा बुधवार को अपना बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं. अब उन्होंने अपनी इसी सेलिब्रेशन की एक झलक फैंस को दिखाई है.


श्रद्धा ने स्वीमिंग पूल में दिखाया बोल्ड लुक


लेटेस्ट फोटोज में श्रद्धा को पति संग मस्ती करते हुए देखा जा रहा है. यहां वह स्वीमिंग पूल में पति के साथ दिखाई दे रही हैं. इस दौरान एक्ट्रेस ने जेबरा प्रिंट वाली मोनोकिनी पहनी है और पति के साथ अलग-अलग पोज दे रही हैं.



इस वीडियो में श्रद्धा काफी बोल्ड और हॉट दिख रही हैं. अब उनका ये वीडियो फैंस के बीच काफी वायरल हो रहा है. लोगों कमेंट कर उन्हें जन्मदिन की शुभकामनाएं भी दी हैं.


इस फिल्म में दिखेंगी श्रद्धा आर्या


श्रद्धा के वर्क फ्रंट की बात करें तो टीवी शोज के साथ ही वह म्यूजिक वीडियोज और वेब सीरीज का भी हिस्सा बन रही हैं. उन्होंने कई साउथ इंडियन फिल्मों में भी देखा जा चुका है. अब जल्द ही उन्हें रणवीर सिंह और आलिया भट्ट की फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' में भी देखा जाने वाला है. इस फिल्म में श्रद्धा के अलावा कई टीवी सेलेब्स नजर आने वाले हैं.


ये भी पढ़ें- निक्की तंबोली ने बेडरूम में बढ़ाया पारा, शीशे के सामने दिए किलर पोज


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.