नई दिल्ली: Shraddha kapoor on marrying Rahul Mody: श्रद्धा कपूर जल्दी ही फिल्मी पर्दे पर वापसी करने वाली हैं. उनकी फिल्म स्त्री के सीक्वल 'स्त्री 2' का ट्रेलर रिलीज हो गया है. फिल्म को लेकर दर्शक काफी समय से एक्साइटेड हैं. ट्रेलर लॉन्च इवेंट में श्रद्धा कपूर ने फिल्म से जुड़ी कई चीजों पर बात की. साथ ही एक्ट्रेस ने पर्सनल लाइफ को लेकर भी कई खुलासे किए.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

शादी को लेकर किया गया सवाल 


मुंबई में 'स्त्री 2' के ट्रेलर लॉन्च इवेंट पर श्रद्धा कपूर के खूबसूरत अंदाज ने सबका दिल जीत लिया. इवेंट में उनसे फिल्म को लेकर कई सारे सवाल किए गए. उसी दौरान उनसे शादी को लेकर भी सवाल पूछा गया जिसने सबका ध्यान खींचा. श्रद्धा कपूर को लेकर लंबे समय से खबर आ रही थी कि वो स्क्रीनराइटर राहुल मोदी को डेट कर रही हैं. इवेंट में एक्ट्रेस से पूछा गया कि वो कब शादी करने वाली है. सवाल का जवाब में सुन आप भी हैरान हो सकते हैं. 



शादी के लिए कर रहीं प्लानिंग? 


श्रद्धा कपूर स्त्री 2 के ट्रेलर लॉन्च पर रेड कलर की साड़ी पहने नजर आईं. शादी के सवाल पर एक्ट्रेस ने दिलचस्प जवाब दिया. बता दें कि जून में उन्होंने अपना रिलेशनशिप पब्लिक कर दिया था. तभी से कयास लगाए जा रहे थे कि एक्ट्रेस भी ज्लद शादी का ऐलान कर सकती हैं. इवेंट में श्रद्धा से सवाल पूछा गया कि क्या वो राहुल मोदी से शादी करने जा रही हैं. सवाल के जवाब में श्रद्धा ने हंसते हुए कहा, "वो स्त्री है, जब उसका मन होगा वो तब शादी करेगा."


कब रिलीज होगी स्त्री 2? 


श्रद्धा कपूर की स्त्री 2 की बात करें तो यह फिल्म 15 अगस्त को थिएटर्स में रिलीज होने वाली हैं. फिल्म में पंकज त्रिपाठी, राजकुमार राव, अपारशक्ति खुराना, तमन्ना भाटिया और अभिषेक बैनर्जी नजर आने वाले हैं. स्त्री के पहले पार्ट को 30 करोड़ के बजट में बनाया गया था जिसने भारत में 129.83 करोड़ की कमाई की थी. अब फैंस फिल्म के दूसरे पार्ट का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. 


ये भी पढ़ें- Bad Newz Advance Booking: रिलीज से पहले विक्की कौशल स्टारर 'बैड न्यूज' ने उड़ाया गर्दा, फिल्म की धमाकेदार होगी ओपनिंग


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.