नई दिल्ली: श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) अपनी फिल्मों के अलावा स्टाइलिश लुक्स के कारण भी अक्सर चर्चा में बनी रहती हैं. फैंस आज उनकी एक झलक देखने के लिए बेताब रहते हैं. श्रद्धा भी अपने चाहने वालों के साथ जुड़ी रहती हैं. इन दिनों एक्ट्रेस का नया लुक काफी वायरल हो रहा है, जिनमें वह एथनिक लुक में नजर आ रही हैं. अब इस लुक में श्रद्धा ने अपनी कुछ फोटोज इंस्टाग्राम के जरिए फैंस के साथ शेयर की हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

खूबसूरत दिख रही हैं श्रद्धा


फोटोज में उन्हें लाइट ग्रीन शेड के पारंपरिक आउटफिट में देखा जा रहा है. उन्होंने अपने लुक को सटल बेस, न्यूड लिप्स और न्यूड आई मेकअप से कंप्लीट किया है.



इसके साथ उन्होंने अपने बालों का बन बनाकर बांधा हुआ है. वहीं, उन्होंने बालों में येलो फूल भी सजाया है. एक्सेसरीज के लिए उन्होंने कानों में हैवी झुमकी और महाराष्ट्रीयन नोज पिन पहनी हैं.


भाभी के फंक्शन में गई थीं श्रद्धा


बता दें कि श्रद्धा कपूर इस लुक में हाल ही में अपने कजिन प्रियांक शर्मा की पत्नी शजा मोरानी की गोद भराई की रस्म में शामिल हुई थीं. इस फंक्शन की कई फोटोज और वीडियोज भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. यहां एक्ट्रेस को काफी मस्ती और डांस करते हुए देखा जा रहा है.


अदाओं पर टिकी नजरें


अब फोटोज में श्रद्धा ने काउच पर बैठकर अपने इस लुक को फ्लॉन्ट करते हुए एक से एक पोज दिए हैं. इस एथनिक में एक्ट्रेस बेहद खूबसूरत दिख रही हैं. एक्ट्रेस की अदाओं पर सभी की नजरें टिकी रह गई हैं. कुछ ही देर मे उनकी फोटोज पर लाखों लाइक्स आ चुके हैं. वहीं, कमेंट्स में भी फैंस ने तारीफों के पुल बांधते हुए खूब कमेंट्स किए हैं.


ये भी पढ़ें- फिल्म में पति के साथ काम करने को लेकर माधुरी दीक्षित ने दिया बड़ा बयान, कहा- ब्रेन की तरह...


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.