मुंबई: दिग्गज एक्टर सचिन और सुप्रिया पिलगांवकर की बेटी और श्रिया पिलगांवकर अपने नए प्रोजेक्ट्स को लेकर अक्सर चर्चा में रहती हैं. श्रिया ने हर शैली की भूमिका में बहुत खूबसूरत से खुद को ढाला है. इसके अलावा वह सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर पोस्ट के कारण फैंस का ध्यान अपनी ओर खींच ही लेती हैं. इसी बीच अब एक्ट्रेस ने अपना टोन्ड फिगर फ्लॉन्ट करते हुए नई फोटो शेयर की है, जो अब सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

श्रिया ने दिया फिटनेस मंत्रा


श्रिया ने कुछ देर पहले ही अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक फोटो मिरर सेल्फी शेयर की है. इसमें उन्हें जिम से लैवेंडर कलर के एथलीजर पहने हुए देखा जा सकता है.



एक्ट्रेस ने इस फोटो के साथ कैप्शन में लिखा, 'मैदा नहीं खाया, शायद इसलिए मदद मिली.' अब एक्ट्रेस की ये फोटो उनके चाहने वालों के बीच काफी वायरल हो रही हैं. वहीं, इस फोटो के जरिए श्रिया ने अपने फैंस को फिट रहने का एक नया मंत्र भी दे दिया है.


'द ब्रोकन न्यूज 2' में दिख रही हैं श्रिया


बता दें कि श्रिया पिलगांवकर इन दिनों न्यूजरूम ड्रामा वेब सीरीज 'द ब्रोकन न्यूज' के दूसरे सीजन में के प्रमोशन में काफी व्यस्त चल रही हैं. इस शो पहला सीजन 2022 में रिलीज किया गया था. सीरीज में जयदीप अहलावत और सोनाली बेंद्रे भी को भी लीड रोल में देखा जा रहा है. यह ब्रिटिश सीरीज 'प्रेस' की हिन्दी रीमेक है.


इन प्रोजेक्ट्स में दिखेंगी श्रिया पिलगांवकर


इसके अलावा श्रिया के वर्क फ्रट की बात की जाए तो 'अभी तो पार्टी शुरू हुई है' टाइटल से बन रही फिल्म को लेकर चर्चा में हैं. इसमें ऋचा चड्ढा, पंकज त्रिपाठी और प्रतीक बब्बर जैसे सितारे भी नजर आने वाले हैं. इसके अलावा श्रिया को 'ताजा खबर 2' में भी देखा जाने वाला है.


ये भी पढ़ें- रुपाली गांगुली नहीं बन सकती थीं कभी मां, फिर 9 घंटे दर्द झेल दिया बेटे को जन्म


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.