नई दिल्ली: एक्ट्रेस श्रुति हासन (Shruti Haasan) अपनी फिल्मों के अलावा लव लाइफ के कारण भी काफी चर्चा में रहती हैं. लंबे वक्त से वह आर्टिस्ट शांतनु हजारिका को डेट कर रही हैं. अक्सर दोनों को हर जगह साथ देखा जाता है. काफी समय से दोनों लिव लिन रिलेशनशिप हैं. हालांकि, अब कहा जा रहा है कि श्रुति ने गुपचुप बॉयफ्रेंड से शादी कर ली है. यह खबर तब सामने आने लगीं, जब हाल ही में ओरहान अवात्रमण उर्फ ओरी ने शांतनु को एक्ट्रेस का पति कह दिया. चलिए जानते हैं क्या है पूरा मामला.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ओरी ने किया था ये सवाल


दरअसल, हाल ही में ओरी ने आस्क मी सेशन रखा था. इस दौरान एक सोशल मीडिया यूजर ने ओरी से पूछा, 'क्या कोई सेलेब्रिटी ऐसा है जिसने आपके साथ फोटो क्लिक करवाने में जबरस्ती का एटिट्यूड दिखाया? अगर आप नाम न लेना चाहें तो कुछ भी बस हिंट दे दो.' हालांकि, ओरी ने बिना झिझक और घुमाए-फिराए इस सवाल का सीधा जवाब देते हुए श्रुति हासन का नाम लिख दिया.


शांतनु को बताया श्रुति का पति


ओरी ने कहा, 'मैंने कभी उनसे पोज देने के लिए कहा ही नहीं. क्योंकि एक इवेंट में वो मुझे बहुत रूड तरीके से मिलीं और मैं उन्हें मानता भी नहीं था. मुझे उस समय बहुत बुरा लगा. शायद कोई गलतफहमी हो गई थी, जबकि मैंने उसके पति के साथ बहुत अच्छा बर्ताव किया था और उनकी तारीफ भी की थी. हालांकि, वक्त के साथ ये चीजें ठीक हो जाएंगी.'


श्रुति ने शादी पर दिया था ऐसा बयान


अब ओरी के इस बयान के बाद श्रुति को लेकर सोशल मीडिया पर काफी चर्चा शुरू हो गई है. बता दें कि कुछ समय पहले एक्ट्रेस ने कहा था कि उनका शादी का कोई प्लान नहीं है. श्रुति ने अपने इंटरव्यू में कहा कि शादी शब्द उन्हें बहुत डराता है. उन्होंने बताया कि शांतनु के साथ बेहद खुश हैं और उनकी बॉन्डिंग किसी शादीशुदा कपल से बहुत बेहतर है.


ये भी पढ़ें- 58 की उम्र में रॉनित रॉय ने फिर रचाई शादी, पत्नी संग लिपलॉक वीडियो किया शेयर


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.