नई दिल्ली: पलक तिवारी भी अपनी मां श्वेता तिवारी की तरह ही टैलेंटेड और बेहद खूबसूरत हैं. एक्टिंग की दुनिया में कदम रखने से पहले ही पलक ने दुनियाभर के लोगों के अपना दीवाना बना लिया है. खासतौर पर लोग उनके सिजलिंग लुक पर फिदा रहते हैं. हालांकि, इस बार पलक ने अपने देसा अवतार से फैंस को मदहोश कर दिया है. लोग उनके नए लुक से नजरें ही नहीं हटा पा रहे हैं.


लोगों के दिलों पर राज करती हैं पलक तिवारी 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पलक ने बहुत छोटी सी उम्र में ही इंडस्ट्री में और दर्शकों के दिलों में अपने लिए एक जगह बना ली है. लोग उनकी एक झलक के लिए बेताब रहने लगे हैं. खुद पलक भी अपने फैंस के साथ जुड़े रहने का कोई मौका हाथ से नहीं जाने देतीं. पलक सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर फैंस के साथ अपना और सिजलिंग अवतार शेयर करती रहती हैं. अब फिर से पलक ने अपने लेटेस्ट फोटोशूट की झलक दिखाई है. 


Palak Tiwari बला की खूबसूरत लग रही हैं


इन तस्वीरों में पलक को पिंक कलर का लहंगा पहने देखा जा सकता है. ट्रेडिशनल लुक में वह एक बार फिर से कहर बरपा रही हैं. इस लुक को कंप्लीट करने के लिए पलक ने लाइट मेकअप किया है और बालों को बन में बांधा है.



कानों में झुमके और मैचिंग नेकपीस पलक के लुक पर चार चांद लगा रहे हैं. यहां उनकी अदाएं किसी को भी मदहोश करने के लिए काफी हैं. इन फोटोज में उनका किलर लुक और स्माइल फैंस का खूब ध्यान खींच रहा है.


बॉलीवुड डेब्यू करने जा रही हैं पलक तिवारी 


पलक के वर्क फ्रंट की बात करें तो पिछले लंबे वक्त से वह अपनी डेब्यू फिल्म 'रोजी: द सैफ्रॉन चैप्टर' को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. पिछले ही दिनों उन्हें हार्डी संधू के गाने 'बिजली बिजली' में देखा गया था. 


ये भी पढ़ें- बालकनी में बोल्ड हुईं आमना शरीफ, कातिलाना अदाओं ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा



Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.