नई दिल्ली: श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) पिछले कुछ समय से लगातार अपने सेक्सी लुक्स की वजह से खबरों में बनी हुई हैं. उन्होंने अपने हर अंदाज से लोगों के होश उड़ाए हैं. आज फैंस सिर्फ उनकी अदाकारी पर ही नहीं, बल्कि अदाओं के भी दीवाने हो जाते हैं. श्वेता के हर लुक को देखकर कह सकते हैं कि जैसे-जैसे उनकी उम्र बढ़ रही है वह और ज्यादा हॉट होती जा रही हैं. अब फिर से एक्ट्रेस का सेक्सी लुक कैमरे में कैद हो गया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

Shweta Tiwari ने चलाया हुस्न का जादू


कुछ ही देर पहले श्वेता ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर अपनी कुछ फोटोज शेयर की हैं. इसमें एक्ट्रेस नेवी ब्लू कलर की स्लीवलेस डीपनेक बॉडीकॉन ड्रेस पहने हुए नजर आ रही हैं.



श्वेता ने इस आउटफिट के साथ गले में एक फंकी सा नेकपीस कैरी किया है. उन्होंने यहां अपने बालों को मैसी टच के साथ ओपन रखा है और कई किलर पोज दिए हैं.


42 की उम्र में भी बेहद हॉट हैं श्वेता तिवारी


श्वेता ने अपने इस लुक को न्यूड सटल बेस, रोजी चीक्स और न्यूड ग्लॉसी लिप्स कंप्लीट किया है. इसके साथ उन्होंने स्मोकी आई रखी हैं. एक्ट्रेस इस बार भी बेहद हॉट दिख रही हैं. वहीं, उनके कर्वी फिगर से तो फैंस की नजरें हट ही नहीं पा रही हैं. श्वेता की अदाओं को देख अंदाजा ही नहीं लगाया जा सकता कि वह 42 साल की हो चुकी हैं और 2 बच्चों की मां हैं. आज भी अपनी हॉटनेस से वह किसी एक्ट्रेस को टक्कर दे सकती हैं.


रोहित शेट्टी की सीरीज में दिखेंगी श्वेता


श्वेता के वर्क फ्रंट की बात करें तो इस वक्त उनके पास कई अच्छे प्रोजेक्ट्स हैं. इन दिनों एक्ट्रेस टीवी शो 'मैं ही अपराजिता' में नजर आ रही हैं. इसके अलावा श्वेता को रोहित शेट्टी की कॉप यूनिवर्स की वेब सीरीज 'इंडियन पुलिस फोर्स' में भी देखा जाने वाला है.


ये भी पढ़ें- ईद के मौके पर मोनालिसा का दिखा अलग अंदाज, चलाया कजरारे नैनों का जादू


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.