नई दिल्ली: श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) अपनी अदाओं से इन दिनों बड़ी-बड़ी एक्ट्रेसेस को स्टाइल और बोल्डनेस के मामले में टक्कर दे रही हैं. हर दिन एक्ट्रेस का एक नया सिजलिंग लुक कैमरे में कैद हो जाता है. ऐसे में सोशल मीडिया पर भी एक्ट्रेस की फैन फॉलोइंग काफी लंबी हो गई है. फैंस तो हमेशा ही उनकी खूबसूरती और फिटनेस का राज जानने के लिए बेताब रहते हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ग्लैमरस दिख रही हैं Shweta Tiwari


श्वेता अपने चाहने वालों के साथ जुड़ी रहने के लिए अक्सर फैंस के साथ अपने सिजलिंग फोटोशूट्स की झलक शेयर करती रहती हैं.



इस बार एक्ट्रेस ने अपना बॉसी लुक दिखाया है. लेटेस्ट फोटोज में श्वेता ऑरेंज कलर का ट्राउजर और ब्लेजर पहने हुए नजर आ रही हैं. इसके साथ उनके ब्लेजर पर ट्रासपेरेंट्स बेल्ट लगी हुई है.


अट्रैक्टिव दिख रही हैं श्वेता तिवारी


श्वेता ने अपने इस लुक को न्यूड स्मोकी मेकअप से कंप्लीट किया है. एक्ट्रेस ने सटल बेस के साथ न्यूड लिपस्टिक और स्मोकी आईज रखा है. इसके साथ उन्होंने बालों को वेवी टच देकर ओपन रखा है. श्वेता ने यहां एक्सेसरीज के तौर पर दोनों हाथों में गोल्ड के ब्रेसलेट और गले में गोल्ड की चेन पहनी है. इस लुक में श्वेता काफी अट्रैक्टिव दिख रही हैं.


इस वेब सीरीज में दिखेंगी श्वेता तिवारी


गौरतलब है कि श्वेता तिवारी इन दिनों टीवी शो 'मैं हूं अपराजिता' में नजर आ रही हैं. इसके अलावा रोहित शेट्टी की कॉप यूनिवर्स की वेब सीरीज 'इंडियन पुलिस फोर्स' में देखा जाने वाला है. उम्मीद की जा रही है कि सीरीज में एक्ट्रेस का एक अंलग अंदाज देखने को मिलेगा.


ये भी पढ़ें- दिशा पाटनी के हॉट लुक ने उड़ाए होश, पूल किनारे हुईं बेकाबू


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.