Siddhaanth Vir Surryavanshi Funeral: टीवी एक्टर सिद्धांत वीर सूर्यवंशी का शुक्रवार 11 नवंबर 2022 को हार्ट अटैक से निधन हो गया था. शनिवार 12 नवंबर 2022 को उनका अंतिम संस्कार किया गया. एक्टर को मुखाग्नि बेटी ने दी है. सिद्धांत वीर सूर्यवंशी के अंतिम दर्शन में जय भानुशाली, आरती सिंह और विवेक मुशरान समेत कई स्टार्स पहंचे. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मुंबई में हुआ अंतिम संस्कार 



सिद्धांत वीर सूर्यवंशी का अंतिम संस्कार मुबंई में 12 नंवबर शनिवार को किया गया है. अंतिम संस्कार में टीवी इंडस्ट्री के कई कलाकार उन्हें श्रद्धांजलि देने पहुंचे. एक्टर की बेटी ने अंतिम संस्कार किया है. सिद्धांत वीर सूर्यवंशी की पत्नी अलिसिया राउत काफी बुरा हाल है, उनकी पत्नी काफी रो रही थी, उनके दोस्त उन्हें संभालते हुए नजर आए. 


सिद्धांत वीर सूर्यवंशी का जिम में वर्कआउट करते हुए निधन 



सिद्धांत वीर सूर्यवंशी 11 नवंबर 2022 को जिम में वर्कआउट के दौरान गिर पड़े थे और उनका निधन हो गया. 46 साल के एक्टर को अस्पताल भी ले जाया गया था वहां डॉक्टर ने उन्हें बचाने का प्रयास किया लेकिन वह सफल नहीं हो पाए. उनके निधन से कई लोगों को दुख हुआ है. 


इस सीरियल से मिला फेम 
सिद्धांत वीर सूर्यवंशी कई हिट सीरियल में काम कर चुके हैं.  सिद्धांत को फेम सीरियल कसौटी जिंदगी की से मिला था. कसौटी जिंदगी की के बाद उन्होंने टीवी इंडस्ट्री में कई सीरियल में अपने अभिनय से लोगों के दिलों पर राज किया है. बता दें कि सिद्धांत वीर सूर्यवंशी मॉडल और एक्टर थे. 


इसे भी पढ़ें: बिपाशा-करण सिंह ग्रोवर ने शेयर की बेटी की पहली झलक, रखा ये खास नाम


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.