नई दिल्ली: Mission Majnu Poster: बॉलीवुड के पॉपुलर फिल्म निर्माता रॉनी स्क्रूवाला की मोस्ट अवेटिड फिल्म 'मिशन मजनू' को लेकर काफी बज क्रिएट हो गया है. रॉनी की इस फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा भारतीय रॉ एजेंट की भूमिका निभाते नजर आने वाले हैं. फिल्म का पोस्टर रिलीज कर दिया गया है.
पोस्टर में सिद्धार्थ मल्होत्रा का अंदेखा अवतार नजर आ रहा है. फिल्म में एक्टर के अपोजिट रश्मिका मंदाना नजर आने वाली हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पोस्टर हुआ रिलीज


पिछले दिनों लंबे समय से चर्चित Mission Majnu फिल्म की रिलीज डेट का खुलासा हो गया था. वहीं आज मेकर्स ने फिल्म का पहला पोस्टर रिलीज किया है. इस पोस्टर से फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा का लुक भी सामने आ गया है. 
इतना ही नहीं फिल्म की रिलीज डेट का भी एलान कर दिया गया है. पोस्टर सामने आते ही सिद्धार्थ के फैंस खुशी से फूले नहीं समा रहे हैं.  


दमदार लुक में दिखे सिद्धार्थ


सामने आए पोस्टर में सिद्धार्थ मल्होत्रा भूरे रंग का पठानी सूट और सदरी पहने नजर आ रहे हैं. एक्टर के हाथ में बंदूक भी हैं. पोस्टर में उनकी काजल लगी आंखें और गले में बंधा ताबीज एक्टर पर सूट कर रहा है.



नेटफ्लिक्स पोस्ट साझा करते हुए  कैप्शन लिखा,'एक जांबाज एजेंट की अनसुनी कहानी। मिशन मजनू, 20 जनवरी से केवल नेटफ्लिक्स पर।'


ओटीटी पर रिलीज होगी फिल्म


फिल्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज की जाएगी. सिद्धार्थ की इस एक्शन से भरपूर फिल्म की कहानी पाकिस्तान की धरती पर हुए भारत के सबसे महत्वपूर्ण रॉ ऑपरेशन पर आधारित है. यह फिल्म 1970 के दशक में असली घटनाओं से प्रेरित है. 'मिशन मजनू' ऐसे सिपाहियों की कहानी बताती है, 
जो देश सेवा में अपनी जान कुर्बान कर देते हैं, लेकिन उनकी कहानियां कभी किसी के सामने नहीं आती.


ये भी पढ़ें- करण जौहर ने हिंदी फिल्मों की मार्केटिंग को लेकर दिया बड़ा बयान, बोले- 'सबसे वाहियात...'


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.