नई दिल्ली: छोटे पर्दे के जाने-माने अभिनेता और 'बिग बॉस' फेम सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) ने महज 40 साल की उम्र में दुनिया को अलविदा कह दिया. हमेशा के लिए इस दुनिया से रुखसत होने वाले सिद्धार्थ के जाने के बाद हर शख्स की आंखे नम थीं. वो हंसता-मुस्कुराता चेहरा यूं हमें अलविदा कह जाएगा किसी ने कभी सोचा भी नहीं होगा.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

कल (12 दिसंबर) सिद्धार्थ का जन्मदिन है


कल यानी 12 दिसंबर को सिद्धार्थ का जन्मदिन है. शायद हम सभी इस बात अंदाजा भी नहीं लगा सकते हैं कि बिना सिद्धार्थ के उनके घरवालों का क्या हाल होगा और वह किसी तरह सिद्धार्थ को याद करेंगे. हालांकि बर्थडे से एक दिन पहले सोशल मीडिया पर अभिनेता के आखिरी पोस्ट खूब वायरल हो रहे हैं. अब बात चाहें इंस्टा पोस्ट की हो, या ट्विटर की. 


ये भी पढ़ें- हल्दी सेरेमनी के दौरान एक-दूजे की आंखों में खोए विक्की-कटरीना, तस्वीरें आई समाने


आखिरी इंस्टा पोस्ट पर लिखी थी ये बात 


पहले बात करते हैं सिद्धार्थ के आखिरी Instagram Post की. इस पोस्ट को उन्होंने 24 अगस्त को शेयर किया था.



इस पोस्ट में अभिनेता ने फ्रंटलाइन वर्कर्स को दिल से धन्यवाद दिया था. इसके साथ ही MumbaiDiaries के ट्रेलर आउट की जानकारी भी दी थी. देखिए Sid ने अपनी पोस्ट में क्या लिखा था.


ट्विटर पर ये किया था आखिरी पोस्ट 


जहां आखिरी Instagram Post में उन्होंने फ्रंटलाइन वर्कर्स को सलाम किया था. वहीं, आखिरी ट्वीट में उन्होंने पैरालंपिक में खिलाड़ियों के शानदार प्रदर्शन पर उन्हें बधाई दी थी. सिद्धार्थ ने आखिरी बार 30 अगस्त को ट्विटर पर पोस्ट किया था.



यह ट्वीट पैरालिंपिक में भारत के प्रदर्शन के बारे में था, जिसमें उन्होंने सुमित अंतिल और अवनि लेखारा को बधाई दी थी. 


फैंस की आंखें फिर हुई नम 


अब सोशल मीडिया पर अभिनेता की आखिरी इंस्टा पोस्ट और ट्वीट वायरल हो रहे हैं. फैंस के साथ-साथ तमाम यूजर्स की आंखें एक बार फिर से नम हैं. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो सिद्धार्थ का निधन हार्ट अटैक की वजह से हुआ था. तबीयत खराब होने के बाद उन्हें मुंबई स्थित कूपर अस्पताल ले जाया गया था. जहां सिड के निधन की पुष्टि करते हुए बताया कि एक्टर को दिल का दौरा पड़ा था.


ये भी पढ़ें- Shocking: 'तारक मेहता' के दर्शकों के लिए बड़ी खबर, शो छोड़ने का प्लान कर रहे हैं टप्पू!


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.