नई दिल्ली: दिवंगत पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला के घर जल्द ही नन्हा मेहमान आने वाला है. कहा जा रहा है कि उनके माता-पिता बच्चे का स्वागत करेंगे. इंडियन एक्सप्रेस की खबर के अनुसार मूसेवाला की मां शुभदीप सिंह सिद्धू प्रेग्नेंट हैं, जल्द ही वह बच्चे को जन्म देंगी. खबरों के अनुसार IVF तकनीक की मदद से सिद्धू मूसेवाला की मां बच्चे को जन्म देगी.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

साल 2022 की थी हत्या 



सिद्धू मूसेवाला की साल 2022 में गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. दिवंगत सिंगर मूसेवाला ने साल 2022 में पंजाब विधानसभा चुनाव में मनसा से कांग्रेस पार्टी की सीट से चुनाव लड़ा था. इस चुनाव में सिंगर हार गए थे. इसी साल 29 मई 2022 को उनकी हत्या कर दी गई थी. 


पंजाब के पॉपुलर सिंगर
सिंगर सिद्धू मूसेवाला पंजाब के अमीर सिंगर में से एक थे. सिंगर के निधन से हर कोई हैरान हो गया था. उनके गानों को लेकर आज भी  काफी लंबी फैन फॉलोइंग है.  सिंगर की मौत के बाद उनके कई गाने रिलीज किए गए है जो कि हिट रहे. 


इकलौती संतान थे 
मूसेवाला अपने माता-पिता की इकलौती संतान थी. सिद्धू परिवार के वारिस को लेकर उनेक प्रशंसक दुआ कर रहे थे. इसी वजह से अब आईवीएफ तकनीक की मदद से सिंद्धू की मां ने कंसीव करने का फैसला लिया. वहीं सूत्रों से बताया जा रहा है कि मूसेवाला की मां प्रेग्नेंट है जल्द ही डिलीवरी की उम्मीद है. अभी तक उनके माता-पिता का कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है. 


सिद्धू की हत्या का बना था प्लान 
सिद्धू मूसेवाला की हत्या को लेकर  दिल्ली पुलिस ने दावा किया गया था कि हत्या से पहले 6 हत्यारे 15 दिन में 8 बार सिद्धू मूसेवाला के घर, गाड़ी और उनके रास्ते की रेकी की थी, लेकिन इस दौरान वह सिंगर की हत्या नहीं कर पाए थे क्योंकि मूसेवाला बुलेट प्रूफ कार और हथियारों से लैस कमांडो के साथ निकलते थे. हत्याकांड के दिन भी तमाम हथियारों का जखीरा और हैंड ग्रेनेड भी शूटर्स की दोनों गाडियों में मौजूद थे. 


इसे भी पढ़ें: कैमरा के पीछे मस्ती करते दिखे दिलजीत दोसांझ, 'क्रू' के सेट का BTS वीडियो हुआ वायरल 


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.