नई दिल्ली: Aditya Narayan Birthday: आदित्य नारायण ने चाइल्ड आर्टिस्ट के रूप में करियर की शुरुआत की थी.  'छोटा बच्चा' से लेकर उन्होंने कई पॉपुलर गाने गाए हैं. उदित नारायण विरासत में मिले संगीत से आदित्य को बहुत लगाव है, लेकिन उन्हें असली पहचान शो होस्ट बनकर मिली है. सिंगर के साथ हुए कई धोखे ने भी उन्हें हताश किया है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मुंबई में हुआ जन्म


आदित्य नारायण का जन्म 6 अगस्त 1837 को मुंबई में हुआ था. पिता और हिंदी सिनेमा के दिग्गज सिंगर उदित नारायण के घर जन्में आदित्य को संगीत विरासत में मिला है. उन्होंने चाइल्ड एक्टर और सिंगर के तौर करियर की शुरुआत की थी.  आदित्य ने 100 से ज्यादा गानों को अपनी आवाज दी हैं, जिसमें से फिल्म ‘मासूम’ का गाना ‘छोटा बच्चा जान के’ सुपरडुपर हिट था. उन्होंने अपने कई एल्बम भी रिलीज किए.


रिकॉर्ड के बाद गाना किसी और ने गाया


कई बार आदित्य का दर्द इस बात को लेकर छलका चुका है, कि कैसे उनके साथ धोखा किया गया. सिंगर ने बताया कि मेरे साथ कई बार ऐसा हुआ कि मैंने पूरा गाना रिकॉर्ड किया, लेकिन जब वह रिलीज हुआ तो किसी और की आवाज थी.



लेकिन मैं शांत इसलिए रहा कि यहां सब व्यापार है. वहीं जब इन चीजों से मेरे डैड उदित नारायण और सोनू भैया (सोनू निगम) नहीं बच पाए तो मैं क्या हूं. 


होस्टिंग को कहा अलविदा


इंडियन आइडल और सा रे गा मा पा जैसे पॉपुलर सिंगिंग रियलिटी शो होस्ट कर चुके आदित्य ने अब होस्टिंग को अलविदा कह दिया है. सिंगर ने बताया कि अब वह अपना ज्यादातर समय पत्नी और बेटी के साथ बिताते हैं. होस्ट के तौर पर देखने के लिए फैंस को लंबा इंतजार करना पड़ेगा. साथ ही आदित्य ने कहा कि, ‘होस्टिंग अब मुझे पहले की तरह उत्साहित नहीं करती है, मैं अपनी सिंगिंग, एक्टिंग और डांस पर ध्यान केंद्रित करना चाहता हूं. साथ  ही अपनी फिटनेस पर ध्यान देना चाहता हूं.


ये भी पढ़ें- Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: सवि के लिए ईशा ने लिया सबको आड़े हाथ, ईशान को लगाएगी फटकार


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.