नई दिल्ली: मशहूर सिंगर बी प्राक (B Praak) पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है. हाल ही में उन्होंने एक ऐसी दुखद खबर सुनाई है, जिसके बाद उनके फैंस के बीच भी शोक की लहर छा गई है. दरअसल, सिंगर और उनकी पत्नी मीरा बच्चन जल्द ही दूसरी बार पेरेंट्स बने थे, लेकिन उनकी बेटी ने जन्म लेते ही इस दुनिया को अलविदा कह दिया. अब यह दुखद खबर बताते हुए बी प्राक ने एक नोट शेयर किया है.



COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बता दें कि 15 जून 2022 को बी प्राक ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल के जरिए एक पिक्चर नोट साझा किया है. इस नोट में लिखा गया है, “अत्यंत दुख के साथ बताना पड़ रहा है कि हमारे न्यू बॉर्न बेबी का जन्म के तुरंत बाद निधन हो गया है. यह एक माता-पिता के लिए सबसे दुखदायी फेज होता है. हम उन सभी डॉक्टर्स और स्टाफ को धन्यवाद कहना चाहते हैं जिन्होंने अंतिम समय तक कोशिश की और हमारा साथ दिया. हम सब इस दुख के कारण बिखर गए हैं. मैं आप सभी से अनुरोध करता हूं कि कृपया हमें इस समय प्राइवेसी दें. मीरा और बी प्राक.”


दूसरी बार दी थी पिता बनने की खुशखबरी


गौरतलब है कि 4 अप्रैल 2022 को बी प्राक ने दूसरी बार पिता बनने की खुशखबरी अपने फैंस को दी थी. इस दौरान उन्होंने पत्नी मीरा के साथ एक तस्वीर साझा की थी. इस तस्वीर में दोनों समुद्री तट पर एक-दूसरे के साथ ब्लैक एंड व्हाइट ड्रेस में ट्विनिंग करते हुए नजर आ रहे थे. इस फोटो के साथ उन्होंने कैप्शन लिखा था, “जीवन भर के लिए प्यार में पड़ने की तैयारी के नौ महीने.” बी प्राक ने 4 अप्रैल 2019 को मीरा बच्चन के साथ शादी के बंधन में बंधे थे. उनका एक बेटा भी है. बेटे का नाम अदब है. 


हाल ही में सॉन्ग हुआ है रिलीज


बी प्राक सिंगर हैं. हाल ही में उनका एख गाना 'ईश्क नहीं करते' रिलीज हुआ है. यह गाना बॉलीवुड एक्टर इमरान हाशमी के बर्थडे पर लॉन्च किया गया था. इस गाने को बी प्राक ने अपनी आवाज से सजाया है. यह सॉन्ग काफी इमोशनल है जिसे जानी और बी प्राक ने मिलकर कंपोज किया है.



ये भी पढ़ें- अचानक बिगड़ी वरुण धवन के पिता की तबीयत, अस्पताल में कराया गया भर्ती


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.