नई दिल्ली: बॉलीवुड की जानी मानी सिंगर कनिका कपूर (Kanika Kapoor) हमेशा ही किसी न किसी कारण सुर्खियों का हिस्सा बनी रहती हैं. हालांकि इस बार वह अपनी लव लाइफ को लेकर चर्चा में हैं. इन दिनों उनकी शादी की खबरें जोरों पर हैं. कहा जा रहा है कि कनिका जल्द ही अपने लॉन्ग टाइम एनआरआई-बिजनेसमैन बॉयफ्रेंड के साथ सात फेरे लेने वाली हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

शादी के बंधन में बंधने वाली हैं कनिका!


इस खबर के सामने आते ही फैंस काफी खुश नजर आ रहे हैं. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो, सिंगर एनआरआई-बिजनेसमैन गौतम (Gautama) के साथ इस साल मई के महीने में शादी करने वाली हैं.


अब कनिका और गौतम हमेशा-हमेशा के लिए एक-दूजे के हो जाएंगे. बता दें कि ये उनकी दूसरी शादी होगी. हालांकि कनिका इस शादी के लिए बिल्कुल तैयार हैं. 


फैंस काफी उत्साहित नजर आ रहे हैं


कहा जा रहा है कि दोनों का ही परिवार उनके इस रिश्ते से बहुत खुश है और वह चाहते हैं कि जल्द ही दोनों अपने इस रिश्ते को शादी का नाम भी दे दें. हालांकि, कनिका ने कभी अपने इस रिश्ते की पुष्टि मीडिया के सामने नहीं की है. दूसरी ओर इनके फैंस इन्हें शादी के बंधन में बंधता देखने के लिए काफी उत्साहित हैं.


कनिका की पहली शादी 18 की उम्र में हुई


बता दें कि कनिका और गौतम एक दूसरे को एक साथ से डेट कर रहे हैं. मालूम हो कि कनिका की पहली शादी तब हुई थी जब वह मजह 18 साल की थीं. उनकी पहली शादी राज चंडोक से 1997 में हुई थी. हालांकि ये रिश्ता ज्यादा समय तक नहीं चल पाया और दोनों ने अलग होने का फैसला लिया. 


ये भी पढ़ें- ब्रेकअप की खबरों के बीच पहली बार साथ नजर आए शमिता-राकेश, हाथों में हाथ डाल कैमरे के सामने दिए पोज


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.