नई दिल्ली:Sobhita Dhulipala: द नाइट मैनेजर एक्ट्रेस शोभिता धुलिपाला एक के बाद एक बेहतरीन फिल्मों और सीरीज से फैंस का दिल जीत रही हैं.  'मेड इन हेवन', 'पीएस 1' और 'पीएस 2', 'द नाइट मैनेजर' में उनकी एक्टिंग लोगों को बहुत पसंद आई है. वहीं एक्ट्रेस की पर्सनल लाइफ भी लाइम लाइट में बनीं रहती है. शोभिता का नाम बीते दिनों से नागा चैतन्य के साथ जुड़ रहा है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

शोभिता धुलिपाला का पोस्ट हुआ वायरल



शोभिता धुलिपाला ने हाल ही में अमेरिकी अभिनेता मैथ्यू मैक्कनौगी की बुक की एक फोटो इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है. अभिनेत्री ने इसे कैप्शन दिया, 'पिछले कुछ महीनों में मैंने एक बेहतरीन किताब पढ़ी है.' हालांकि शोभिता ने पोस्ट मैथ्यू की तारीफ के लिए किया था, लेकिन सोशल मीडिया यूजर्स ने इसका नागा चैतन्य से कनेक्शन जोड़ दिया.


नागा-शोभिता के एक जैसा पोस्ट


शोभिता धूलिपाला ने कैप्शन में आगे लिखा है, 'क्या बेहतरीन जीवन-कहानी है. सचमुच, एक गाने की तरह. जोरदार हंसी और अर्जित स्वतंत्रता जैसा स्वाद  है. एक्ट्रेस ने जैसे ही यह तस्वीर शेयर की, नेटिजन्स ने चुटकी लेना शुरू कर दिया है. बता दें कि कुछ समय पहले नागा चैतन्य ने भी इसी किताब को लेकर पोस्ट शेयर की हैं.


नेटिजन्स ले रहे मजे


शोभिता धुलिपाला का पोस्ट देखकर नेटिजन्स दोनों के रिश्ते में होने के अंदाज लगाने लगे हैं. वहीं, अभिनेत्री के पोस्ट पर प्रतिक्रिया देते हुए एक सोशल मीडिया यूजर्स ने लिखा, 'ठीक है.. ठीक है...ठीक है.' दूसरे ने लिखा, 'इस पोस्ट ने निश्चित रूप से उन अफवाहों को हवा दे दी है, जिसमें दावा किया जा रहा है कि नागा और शोभिता एक कपल हैं.'
 


ये भी पढ़ें- Yash Johar Birth Anniversary: 18 सालों में यश जौहर ने दी थी सिर्फ एक हिट फिल्म, करण जौहर ऐसे लगाई 'धर्मा' की डूबती नैया पार


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.