नई दिल्ली: दबंग गर्ल कही जाने वालीं एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) बॉलीवुड गलियारों में न सिर्फ अपने अभिनय, बल्कि बेबाक अंदाज के लिए भी काफी मशहूर हैं. वह जब भी पर्दे पर आती हैं हर कोई उन्हें देखते ही रह जाते हैं. वह अक्सर अपनी फिल्मों के कारण चर्चा में बनी रहती हैं. हालांकि इन दिनों सोनाक्षी अपने लेटेस्ट फोटोशूट के कारण सुर्खियां बटोर रही हैं. ऐसे में वह देखते ही देखते सोशल मीडिया सेंसेशन बन चुकी हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सोशल मीडिया लवर हैं सोनाक्षी 


एक्ट्रेस सोशल मीडिया लवर भी हैं और इसके जरिए भी अपने चाहने वालों के साथ जुड़ी रहती हैं. उनका इंस्टाग्राम पेज एक्ट्रेस के स्टाइलिश फोटोशूट्स से भरा हुआ है. लगभग हर दिन फैंस को उनका नया लुक देखने को मिल जाता है.



अब सोनाक्षी ने फिर से अपने लेटेस्ट फोटोशूट की झलक दिखाई है. इनमें उन्हें मल्टीकलर शॉर्ट ड्रेस पहने देखा जा सकता है. इस लुक में वह काफी हॉट दिख रही हैं. 


फिर दिखा एक्ट्रेस का बोल्ड लुक


इस लुक को कंप्लीट करने के लिए सोनाक्षी ने लाइट मेकअप किया है और बालों को खुला छोड़ा हुआ है. उन्होंने इस ड्रेस को ऑरेंज स्टिलेट्टो और व्हाइट हूप ईयररिंग्स के साथ एक्सेसराइज किया हैं.



यहां वह कैमरे के लिए सामने एक से बढ़कर एक पोज दे रही हैं. सोनाक्षी की इस फुल स्लीव्स वाली ड्रेस में डिफरेंट प्रिंट है, जो उन पर काफी खिल रहा था. साथ ही उन्होंने येलो नेलपेंट लगाया है. 


तारीफें करते हुए कमेंट्स कर रहे हैं फैंस 


इन तस्वीरों में सोनाक्षी अपने सेक्सी लेग्स फ्लॉन्ट कर रही हैं. लोगों के लिए उनकी अदाओं से नजरें हटाना मुश्किल हो गया है.



कुछ ही घंटों में एक्ट्रेस के इस लुक पर लाखों लाइक्स और कमेंट्स आ चुके हैं. फैंस ने उनकी तारीफें करते हुए कई कमेंट्स किए हैं. 


इन फिल्मों में दिखेंगी सोनाक्षी


सोनाक्षी के वर्क फ्रंट की बात करें तो उन्हें 'डबल एक्स एल' में देखा जाने वाला है. इस फिल्म में उनके साथ हुमा कुरैशी और जहीर इकबाल जैसे सितारे भी अहम किरदारों में दिखेंगे. इसके अलावा उन्हें 'काकुड़ा' टाइटल से बन रही फिल्म में भी देखा जाने वाला है.


ये भी पढ़ें- ड्रग्स केस में बेटे का नाम सामने आने पर शक्ति कपूर सदमे में, नहीं कर पा रहे यकीन



Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.