नई दिल्ली: Sonakshi Sinha: सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल अपनी शादी के बाद से लाइम लाइट में हैं. कपल शादी के बाद फोटोज और वीडियोज फैंस के साथ भी शेयर कर रहे है. हाल ही में सोनाक्षी और जहीर अपनी फैमिली के साथ डिनर डेट पर भी स्पॉट हुए थे. वहीं अब सोनाक्षी ने अपने पति जहीर की एक क्यूट वीडियो शेयर किया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सोनाक्षी ने शेयर किया वीडियो



न्यूली वेड कपल सोनाक्षी और जहीर घूमने के लिए निकल हैं. लव बर्ड्स एक मॉल के अंदर घूमते दिख रहे है. इसकी वीडियो एक्ट्रेस ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर शेयर की है. वीडियो में सोनाक्षी बेज कलर की आउटफिट में दिख रही हैं. वहीं उनके पति जहीर ने बिग साइज शर्ट और पैंट पहनी हुई है. 


सोनाक्षी के सैंडल किए कैरी


वीडियो की शुरुआत में सोनाक्षी अपने बिना फुटवियर वाले पैरों को दिखाती हैं. इसके बाद वे अपने पति जहीर को दिखाती हैं, जो उनके  सैंडल हाथ में लिए हुए जाते दिख रहे हैं. इस वीडियो को देख हर कोई शॉक हो गया है. वहीं अपनी आईजी स्टोरीज़ पर वीडियो शेयर करते हुए, सोनाक्षी ने लिखा, “ जब आप एक ग्रीन फ्लैग लड़के से शादी करते हो.”


जहीर ने लुटाया प्यार


सोनाक्षी ने इस वीडियो को अपने पति जहीर को भी टैग किया है.  वहीं अपनी लवली वाइफ के वीडियो पर रिएक्शन देते हुए जहीर इकबाल ने लिखा है, “आई लव यू बेबी.” अब ये वीडियो खूब वायरल हो रहा है. फैंस को दोनों की केमिस्ट्री खूब पसंद आ रही है. बता दें कपल ने 23 जून को शादी की थी.


ये भी पढ़ें-Kissa-E-Pran: जब अरुणा ईरानी को होटल रूम तक छोड़ने गए प्राण ने कही ऐसी बात, एक्ट्रेस की कांप उठी थी रूह 


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने केलिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप