नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा ने अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड जहीर इकबाल से शादी कर ली है. दोनों ने 7 साल डेट करने के बाद एक दूसरे को 7 जन्म का हमसफर बनाया है. सोनाक्षी और जहीर की शादी के दौरान मीडिया में खबरें आ रही थी कि एक्ट्रेस के पिता शत्रुघ्न सिन्हा इस शादी से खुश नहीं है लेकिन शादी में शत्रुघ्न सिन्हा की मौजदूगी ने सभी अफवाहों पर लगाम लगा दिया था. वहीं एक इंटरव्यू में सोनाक्षी सिन्हा ने अपने पापा के रिएक्शन के बारे में बताया है कि उन्होंने पहली बार अपने रिलेशनशिप के बारे में बात की थी. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

कैसा था शत्रुघ्न सिन्हा का रिएक्शन 
सोनाक्षी सिन्हा ने मीडिया इंटरव्यू में बताया है कि 'जब मैं उनसे पहली बात करने गई थी मैं बहुत कूल दिखा रही थी लेकिन मैं अंदर से काफी नर्वस थी. मैंने पापा से पूछा कि आपको मेरी शादी की चिंता नहीं है क्योंकि आपने मुझसे इस बारे में कभी कुछ नहीं पूछा' सोनाक्षी के इस सवाल को पिता ने बोला 'मैंने तुम्हारी मां से कहा है कि अपनी बेटी से पूछो' सोनाक्षी ने बोला 'मैंने पापा को बताया है कि मेरी लाइफ में जहीर नाम का लड़का है. वह बोले- हां मैंने भी पढ़ा है. तुम लोग समझदार हो. जब मिया बीवी राजी तो क्या करेगा काजी. सोनाक्षी ने बोला मुझे लगा अरे ये तो बहुत ही सिंपल था. 


जहीर और शत्रुघ्न की पहली मुलाकात 
इंटरव्यू में सोनाक्षी के साथ जहीर भी थे, जहीर ने शत्रुघ्न संग अपनी पहली मुलाकात के बारे में बात करते हुए कहा कि जब मैं उनके घर गया था तो मैं घबरा हुआ था. मैंने कभी उनसे बातचीत नहीं की थी. जैसे ही हमने बात करना शुरू किया तो फिर हमने कई बातों प चर्चा की और हम दोस्त बन गए. मैंने उनसे बोला कि मैं सोनाक्षी का हाथ मांगने आया हूं. जहीर ने आगे बोला कि उनकी छवि बहुत डराने वाली है लेकिन वह बहुत प्यारे और सच्चे हैं. 


23 जून की शादी 
सोनाक्षी और जहीर ने 23 जून 2024 को बांद्रा में अपने घर पर शादी की थी. सोनाक्षी और जहीर ने इंटीमेट वेडिंग की थी. जिसमें परिवार और करीबी दोस्त मौजूद थे. सोशल मीडिया पर सोनाक्षी और जहीर की शादी की फोटो वायरल हुई थी.  


ये भी पढ़ें- T-Series के मालिक गुलशन कुमार की भतीजी का निधन, इस बीमारी ने 21 की उम्र में ही ले ली जान


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.