नई दिल्ली: 'जन्नत गर्ल' के नाम से मशहूर सोनल चौहान (Sonal Chauhan) अपनी फिल्मों के साथ-साथ अपने लुक्स के कारण भी काफी चर्चा में रहती हैं. अक्सर उनका सिजलिंग अवतार लोगों को उनकी ओर आकर्षित करता रहता है. ऐसे में एक्ट्रेस की फैन फॉलोइंग भी तेजी से बढ़ती जा रही है. उनके चाहने वाले तो उन्हें हर अवतार में खूब पसंद करते हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

Sonal Chauhan ने कराया सिजलिंग फोटोशूट


सोनल भी अपने फैंस के साथ जुड़ने का कोई मौका हाथ से नहीं जाने देतीं. इसी कारण वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने लगी हैं. अब फिर से एक्ट्रेस ने अपने लेटेस्ट फोटोशूट की झलक दिखाई है.



इस बार सोनल का काफी बोल्ड अवतार कैमरे में कैद हुए हैं. इस फोटोशूट में एक्ट्रेस को शिमरी ड्रेस पहने देखा जा रहा है.


बेहद हॉट दिख रही हैं सोनल चौहान


फोटोज में सोनल थाई हाई स्लिट ड्रेस में दिख रही हैं. उन्होंने यहां बोल्डनेस दिखाने के लिए ड्रेस की स्लीव्स खिसकाते हुए एक से एक पोज दिए हैं. एक्ट्रेस ने अपने इस लुक को ग्लॉसी मेकअप और ओपन हेयरस्टाइल से कंप्लीट किया है. इस लुक में सोनल बेहद हॉट दिख रही हैं.


इन फिल्मों में दिखेंगी सोनल


सोनल के वर्क फ्रंट की बात करें तो हिन्दी सिनेमा के अलावा वह साउथ फिल्म इंडस्ट्री में भी काफी एक्टिव रहती हैं. जल्द ही एक्ट्रेस को 'द घोस्ट' टाइटल से बन रही फिल्म में देखा जाने वाला है. इसके अलावा उन्हें सुपरस्टार प्रभास की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'आदिपुरुष' में भी देखा जाएगा.


ये भी पढ़ें- एली अवराम ने पलक झपकते ही बदला लुक, देसी अंदाज में इंटरटेन पर मचाई सनसनी


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.