नई दिल्ली: सोनू सूद बॉलीवुड में दमदार रोल करने के लिए जाने जाते हैं. वह किसी भी रोल में अपनी एक्टिग से जान डाल देते हैं. हाल में ही सोनू सूद ने मीडिया से खूब गुशप की. जहां उन्होंने फिल्म दबंग से जुड़े कई राज से पर्दा उठाया. एक्टर ने बताया कि उन्होंने पहले दंबग फिल्म को न कह दिया  था, पर बाद में अपने कैरेक्टर में कुछ बदलाव होने के बाद उन्होंने हामीभर दी.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

फिल्म को लेकर बोले सोनू


बातचीत के दौरान सोनू सूद से सलमान खान के साथ फिल्म करने को लेकर सवाल किया गया. एक्टर से पूछा गया कि फिल्म में सलमान लीड रोल में थे, ऐसे में तो फ्रेम सलमान पर रहेगा. तो क्या इस बात पर उनका ईगो बीच में नहीं आएगा? एक्टर ने कहा कि 'मेरा हमेशा से एक क्राइटेरिया रहता हैं कि भले ही आपके पास  मेरे से 21 रोल ज्यादा हो, लेकिन मैं भी 19 रोल लेकर ही जाऊंगा. मैंने दबंग में अपने रोल में कई सारे बदलाव किए थे.'


फिल्म में रोल से नहीं थे खुश


सोनू सूद ने आगे कहा कि 'पहले का मेरा कैरेक्टर काफी एरोगेंट था. इस टाइप का कैरेक्टर मुझे अच्छा नहीं लगता हैं. इसलिए मेंने दबंग करने से मना कर दिया था. बाद में मैंने छेदी सिंह के कैरेक्टर को थोड़ा लाइट और कॉमिक बनाया, जो एक फोटोग्राफर को अपने साथ में रखता था. 



इन फिल्मों आएंगे नजर


वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्टर ने अपने करियर की शुरुआत 2004 में 'शहीद-ए-आजम' से की थी. इसके बाद वह 'युवा', 'आशिक बनाया आपने', 'जोधा अकबर', 'सिंह इज किंग' और कई बेहतरीन फिल्मों में दिखाई दिए. वह पिछली बार 'सम्राट पृथ्वीराज'में नजर आए थे. अब एक्टर बहुत जल्द 'फतेह' फिल्म में दिखाई देंगे, जिसका ऐलान कुछ दिनों पहले किया गया है.


ये भी पढ़ें-Gaslight Trailer: खून खराबे से भरी है सारा अली खान की 'गैसलाइट', सस्पेंस से भरा है ट्रेलर


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.