नई दिल्ली: Raj Tarun police complaint: नागार्जुन अक्किनेनी के साथ फिल्मों में नजर आने वाले वाले तेलुगु अभिनेता राज तरुण लाइमलाइट में आ गए हैं. खबर आ रही है कि एक्टर पर अपने लिव-इन पार्टनर के साथ धोखाधड़ी की है उन्हें अपने लिव-इन पार्टनर द्वारा दर्ज कराई गई शिकायत के बाद पुलिस जांच का सामना करना पड़ रहा है. एक्टर की गर्लफ्रेंड ने उन पर बेवफाई का आरोप लगाते हुए दावा किया है कि उनका किसी और एक्ट्रेस के साथ अफेयर चल रहा है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

किसी और के साथ रिश्ते में हैं एक्टर?


सुत्रों के अनुसार, संबंधित महिला ने नरसिंघी पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई है, जिसमें कहा गया है कि राज तरुण ने उसके विश्वास को धोखा देने से पहले उससे शादी करने का झूठा वादा करके उसे धोखा दिया. 123 तेलुगु रिपोर्ट के अनुसार, राज तरुण लावण्या के साथ 2012 से रिश्ते में हैं और साल 2014 में साथ रहना शुरू किया. महिला का दावा है कि एक्टर काफी समय से मुंबई की एक एक्ट्रेस के साथ रोमांटिक रिश्ते में हैं.  



महिला ने लगाए गंभीर आरोप


4 जुलाई की शाम को नरसिंगी पुलिस थान में महिला ने शिकायत दर्ज कराते हुए कहा कि वो और राज 10 साल से रिश्ते में हैं. शिकायतकर्ता ने राज तरुण के साथ रहने की इच्छा जताई है. पुलिस मामले का जांच कर रही है. वहीं बात करें मामले पर एक्टर के रिएक्शन की तो उन्होंने कहा कि वह पुलिस में शिकायत करने सहित मामले में कानूनी रूप से भी आगे बढ़ेंगे.


ये भी पढ़ें- कैंसर पीड़ित हिना खान संग अपने रिश्ते पर रॉकी जयसवाल ने तोड़ी चुप्पी, शादी पर लिया ये बड़ा फैसला


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.