नई दिल्ली: साउथ इंडस्ट्री के सुपरस्टार सूर्या (South Superstar Suriya) इस समय अपनी अगली फिल्म 'कंगुवा' की शूटिंग में काफी व्यस्त चल रहे हैं. सिरुथाई शिवा के निर्देशन में बन रही इस फिल्म की शूटिंग का आखिरी शेड्यूल चेन्नई की फिल्म सिटी में चल रहा है. फिल्म के लिए एक भव्य सेट तैयार किया गया है. अब फिल्म को लेकर एक बड़ी खबर आ रही है. बताया जा रहा है कि शूटिंग के दौरान सूर्या घायल हो गए हैं. ऐसे में अब उन्हें लेकर चाहने वाले काफी परेशान होने लगे हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सूर्या के कंधे पर गिरा कैमरा


मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो शूटिंग के दौरान सेट पर एक रोप कैमरे का नियंत्रण बिगड़ गया और वह सीधा सूर्या पर जा गिरा. बताया जा रहा है कि कैमरा एक्टर के कंधे पर गिरा और उनका सिर बाल-बाल बच गया. हालांकि, सूर्या को इससे काफी चोट आई है. इस दुर्घटना के बाद तुरंत शूटिंग रोक दी गई. फिलहाल एक्टर की चोट की गंभीरता को लेकर कुछ कहा नहीं जा सकता. वहीं, आधिकारिक तौर पर भी इस हादसे से जुड़ी कोई प्रतिक्रिया मेकर्स ने नहीं दी है.


सूर्या के फैंस हुए परेशान


दूसरी ओर इस खबर के सामने आते ही सूर्या के चाहने वाले उनके लिए काफी परेशान होने लगे हैं. फैंस उनके जल्द से जल्द ठीक होने की कामना कर रहे हैं. वहीं, सभी को इस दुर्घटना पर सूर्या या मेकर्स के बयान का भी इंतजार है.


38 भाषाओं में रिलीज होगी फिल्म


गौरतलब है कि 'कंगुवा' को सूर्या के करियर की हाई बजट फिल्मों में से एक माना जा रहा है. इस एक्शन ड्रामा फिल्म में एक्टर एक बार फिर काफी अलग अंदाज में दिखाई देंगे. इसे दुनियाभर में 38 भाषाओं में रिलीज किया जाने वाला है. हालांकि, फिलहाल मेकर्स ने फिल्म की रिलीज डेट तय नहीं की है.


ये भी पढ़ें- क्यों उठी 'अनुपमा' को ऑफ एयर करने की मांग? इसलिए मेकर्स पर भड़के लोग


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.