नई दिल्ली: साउथ फिल्मों के सुपरस्टार अजित कुमार (Ajith Kumar) के चाहने वालों को परेशान करने वाली खबर आ रही है. बताया जा रहा है कि हाल ही में एक्टर को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. इस खबर के सामने आने के बाद अजित कुमार के फैंस उन्हें लेकर थोड़े परेशान हो गए हैं और यह जानने की कोशिश करने लगे हैं कि एक्टर को आखिर किस वजह से अस्पताल में भर्ती कराया है. हालांकि, राहत की बात यह है कि अजित बिल्कुल स्वस्थ हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इस वजह से अस्पताल में भर्ती हुए अजित कुमार


मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो अजित को सिर्फ बॉडी चेकअप के लिए ही अस्पताल में एडमिट किया गया है. बताया जा रहा है कि वह चेन्नई के एक निजी अस्पताल में भर्ती हुए हैं. हेल्थ चेकअप पूरा होने में एक दिन का वक्त लगेगा और एक्टर को एक दिन के लिए अस्पताल में ही रहना होगा. इसके अलावा खबर है कि अजित ने शूटिंग से ब्रेक लिया हुआ है जो अब लगभग पूरा होने वाला है. अस्पताल से छुट्टी मिलने के बाद वह फिल्म 'विदामुयारची' के दूसरे शेड्यूल की शूटिंग कर देंगे.


परिवार के साथ वक्त बिता रहे हैं अजित


बता दें कि अजित इन दिनों मगिज थिरुमेनी के निर्देशन में बनी अपनी आगामी फिल्म 'विदामुयारची' को लेकर चर्चा में बने हुए हैं. कुछ समय पहले तक वह इस फिल्म की शूटिंग के सिलसिले में वह अजरबैजान में थे. बीते दिनों ही वह भारत लौटे हैं और परिवार के साथ वक्त बिता रहे हैं और उन्होंने अपने बेटे का 9वां जन्मदिन सेलिब्रेट किया है.


फिल्म में दिखेंगे ये सितारे


गौरतलब है कि 'विदामुयारची' का दूसरा शेड्यूल 15 मार्च तक शुरू होगा. फिल्म में अजीत कुमार के साथ तृषा कृष्णन, अर्जुन सरजा, रेजिना कैसेंड्रा, अराव जैसे सितारों को महत्वपूर्ण किरदारों में देखा जाने वाला है. अजित के चाहने वाले उन्हें फिर से पर्दे पर देखने के लिए काफी उत्साहित हैं.


ये भी पढ़ें- Anupamaa Spoiler: वनराज उड़ाएगा अनुपमा का मजाक, बा करेगी यशदीप की तारीफ


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.