नई दिल्ली: Kanguva: यूवी क्रिएशन्स के सहयोग से स्टूडियो ग्रीन सूर्या स्टारर फिल्म "कंगुवा" का भव्य पैमाने पर निर्माण कर रहा है. फिल्म ने अपने लॉन्च के बाद से ही उम्मीदों का मीटर काफी बढ़ा दिया है. इस एक्साइटिंग खबर के साथ कि फिल्म 3डी प्रारूप में 10 भाषाओं में रिलीज होगी, ट्रेड जगत में फिल्म को लेकर उत्साह और तेज हो गया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ऐसे में आज मेकर्स ने एक आकर्षक पोस्टर के साथ फिल्म से सूर्या का बहुप्रतीक्षित दूसरा लुक जारी कर दिया है. ये पोस्टर किसी शानदार कंटेंट से कम नहीं है. दोनों ही लुक बहुत शानदार हैं. सूर्या की जादुई स्क्रीन उपस्थिति ने फैन्स को दीवाना कर दिया है. हर प्रमोशनल कंटेंट के साथ लोगों की उम्मीदें आसमान छू रही है.



कांगुवा की दुनिया असली और कड़ी होगी और दर्शकों को एक नया विजुअल अनुभव कराएगी. मानवीय भावनाएं, दमदार प्रदर्शन और बड़े पैमाने पर पहले कभी नहीं देखे गए एक्शन सीन्स फिल्म का मूल होंगे. फिलहाल इस फिल्म का निर्माण तेजी से चल रहा है और जिस तरह से प्रोजेक्ट को आकार मिल रहा है, उससे पूरी टीम उत्साहित है. एक्टर सूर्या ने हाल ही में अपने हिस्से की शूटिंग पूरी की है.


सूर्या और दिशा पटानी स्टारर इस फिल्म का निर्देशन शिव ने किया हैं, जो अपने करियर में कई ब्लॉकबस्टर हिट फिल्मों के निर्माता हैं. फिल्म की बाकी स्टार कास्ट का खुलासा आने वाले समय में किया जाएगा. फिल्म में वेट्री पलानीसामी की सिनेमैटोग्राफी और 'रॉकस्टार' देवी श्री प्रसाद का संगीत स्कोर हैं.


इसे भी पढ़ें- मधुर भंडारकर की इस सुपरहिट फिल्म से Sidharth Malhotra का होना था डेब्यू, फिर ऐसे बनें करण के 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर'


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.