नई दिल्ली: एक्ट्रेस सृष्टि रोड़े (Srishty Rode) ने अपनी शादनार अदाकारी के साथ अपने स्टाइलिश और बोल्ड अंदाज से हमेशा ही फैंस का ध्यान अपनी ओर खींचा है. पिछले लंबे वक्त से वह अपने हॉट फोटोशूट्स की वजह से चर्चा में आ गई हैं. ऐसे में अब जहां एक ओर उनकी फैन फॉलोइंग काफी लंबी हो गई है, वहीं, फैंस को उनके हर नए लुक बेसब्री से इंतजार भी रहने लगा है. अब फिर से सृष्टि ने फैंस के दिलों की धड़कनें बढ़ाते हुए अपनी कुछ फोटोज पोस्ट की हैं, जिनमें वह ओपन कोट में ब्रालेट फ्लॉन्ट कर रही हैं.


असल जिंदगी में काफी बोल्ड हैं सृष्टि रोड़े 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस सृष्टि रोड़े (Srishty Rode) अपनी अदाकारी का जादू दर्शकों पर खूब चला चुकी हैं. सृष्टि ने अपने अब तक के एक्टिंग करियर के दम पर घर-घर में एक खास पहचान बना ली है. हालांकि, सीरियल्स में एक संस्कारी बहू और बेटी के रोल में नजर आने वाली सृष्टि रियल लाइट में काफी बोल्ड हैं. सृष्टि अब लेटेस्ट फोटोशूट में बोल्डनेस की सारी हदें तोड़ती दिख रही हैं. 


एक्ट्रेस ने कैमरे के सामने चलाया हुस्न का जादू


इंस्टाग्राम पर शेयर की गई तस्वीरों में सृष्टि को बेबी पिंक कलर का कोट और ब्लू जीन्स पहने देखा जा सकता है.



इसके साथ उन्होंने व्हाइट ब्रालेट पहनी हुई है. इस लुक को कंप्लीट करने के लिए सृष्टि ने लाइट मेकअप किया है और बालों को बांधा हुआ है. 


इस लुक में काफी हॉट लग रही हैं सृष्टि


यहां सृष्टि कैमरे के सामने एक से बढ़कर एक पोज दे रही हैं. इन फोटोज में एक्ट्रेस बेहद हॉट और सिजलिंग दिख रही हैं. अब फैंस भी उनके इस अवतार से नजरें नहीं हटा पा रहे हैं. लोगों ने उन्हें हॉट बताते हुए कई कमेंट्स किए हैं.


इन शोज में दिख चुकी हैं सृष्टि रोडे


गौरतलब है कि सृष्टि ने 2007 में टीवी शो 'कुछ इस तरह' से अपना अभिनय सफर शुरू किया था. इसके बाद उन्हें 'बैरी पिया', 'ये इश्क हाय', 'छोटी बहू', 'पुनर विवाह' और 'इश्कबाज' जैसे कई शोज में देखा गया. इनके अलावा एक्ट्रेस रियलिटी शो 'बिग बॉस 12' में भी नजर आ चुकी हैं.


ये भी पढ़ें- श्वेता तिवारी की बेटी पर चढ़ा बोल्डनेस का रंग, सिर्फ 21 की उम्र में पहना इतना रिवीलिंग गाउन



Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.