नई दिल्ली: छोटे पर्दे की मशहूर एक्ट्रेस सृष्टि रोड़े (Srishty Rode) अपनी अदाकारी का जादू दर्शकों पर खूब चला चुकी हैं. उनके बेहतरीन अभिनय ने ही उन्हें घर-घर में एक खास पहचान दिला दी है. सृष्टि को अक्सर अपने शोज में एक सीधी-साधी और संस्कारी बहू या बेटी का किरदार निभाते हुए देखा जाता है. ज्यादातर वह पर्दे पर सूट और साड़ी पहन सादे लिबास में भी नजर आती हैं. हालांकि, असल जिंदगी में सृष्टि की बोल्डनेस किसी भी बड़ी एक्ट्रेस को आसानी से मात देती है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

लगातार सुर्खियां बटोर रही हैं सृष्टि


पिछले कुछ वक्त से सृष्टि अपनी बोल्डनेस के कारण लगातार सुर्खियां बटोर रही हैं. एक्ट्रेस लगभग हर दिन फैंस को अपना बेहद बोल्ड अवतार दिखा रही हैं. ऐसे में अब जहां एक ओर उनकी फैन फॉलोइंग काफी लंबी हो गई है, वहीं, फैंस को उनके हर नए लुक बेसब्री से इंतजार भी रहने लगा है. अब फिर से सृष्टि ने फैंस के दिलों की धड़कनें बढ़ाते हुए अपनी कुछ फोटोज इंस्टाग्राम पर पोस्ट की हैं. 


मोनोकिनी पहन एक्ट्रेस ने उड़ाए होश


फोटोज में सृष्टि ब्लैक एंड व्हाइट प्रिंट वाला बैकलेस स्विमसूट पहने देखा जा रहा है. इस दौरान वह बाथटब में लेट अलग-अलग सिजलिंग पोज दे रही हैं.



लुक को कंप्लीट करने के लिए सृष्टि ने लाइट मेकअप किया है और बालों को खुला छोड़ा हुआ है. सृष्टि ने अपने इस लुक को फ्लॉन्ट करते हुए कई पोज दिए हैं. 


सृष्टि'द कपिल शर्मा' को लेकर चर्चा में हैं


इन फोटोज में एक्ट्रेस बेहद हॉट और सिजलिंग दिख रही हैं. अब फैंस भी सृष्टि के इस अवतार से नजरें नहीं हटा पा रहे हैं. लोगों ने उन्हें हॉट बताते हुए कई कमेंट्स किए हैं. सृष्टि रोड़े के वर्क फ्रंट की बात करें तो इन दिनों वह 'द कपिल शर्मा' को लेकर चर्चा में हैं. इस शो में सृष्टि कपिल की गर्लफ्रेंड बनी हैं. 


ये भी पढ़ें- सूती साड़ी और माथे पर बिंदी, सैयामी खेर की इन अदाओं को देख आएगी नरगिस दत्त की याद


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.