नई दिल्ली:Stree 2 Box Office Collection Day 2: श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव की 'स्त्री 2' ने रिलीज होते ही गरदा उड़ा दिया है. इस हॉरर कॉमेडी फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर पूरी तरह से कब्जा कर लिया है. इस फिल्म पर ओपनिंग डे से ही दर्शकों का प्यार बरस रहा है. बात दूसरे दिन के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की करें तो ‘स्त्री 2’ के आतंक ने वर्किंग डे होने के बावजूद शानदार कलेक्शन किया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

'स्त्री 2' का धमाल


श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव, पंकज त्रिपाठी, अपारशक्ति खुराना और अभिषेक बनर्जी स्टारर 'स्त्री 2' ने बॉक्स ऑफिस के हालात बदल दिए हैं. हाल ही में रिलीज हुई अक्षय कुमार की सरफिरा और अजय देवगन की औरों में कहां दम था सहित कई फिल्में बॉक्स ऑफिस पर असफल रहीं. ऐसे में 'स्त्री 2' ने सिनेमाघरों की रौनक लौटा दी है. थिएटर्स सारे हाउसफुल नजर आ रहे हैं. 


इन फिल्मों से हुई थी टक्कर


'स्त्री 2' स्वतंत्रता दिवस के मौके पर रिलीज हुई थी. फिल्म अक्षय कुमार की खेल खेल में और जॉन अब्राहम की वेदा सहित साउथ की फिल्मों से टकराई थी. हालांकि 'स्त्री 2' ने इन सभी फिल्मों को बुरी तरह से पछाड़ दिया है और अब ये हॉरर कॉमेडी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अकेले राज कर रही है.


फिल्म का डे 2 कलेक्शन


फिल्म ने पहले दिन 60.3 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई की. वहीं मेकर्स द्वारा जारी आंकड़ों के मुताबिक 'स्त्री 2' ने रिलीज के पहले दिन 76.5 करोड़ का ग्रास कलेक्शन किया है.  इसी के साथ इस फिल्म ने शाहरुख खान की पठान और जवान का पहले दिन का रिकॉर्ड भी तोड़ दिया है. वहीं दूसरे दिन फिल्म की कमाई में बेशक गिरावट आई है, लेकिन वर्किंग डे देखते हुए कलेक्शन भी शानदार रहा है.


100 करोड़ी बनी फिल्म


मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक 'स्त्री 2' ने रिलीज के दूसरे दिन 30 करोड़ का कुल कलेक्शन किया है. इस कलेक्शन के साथ 'स्त्री 2' ने दो दिनों में घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 90.30 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर लिया है. 
वहीं इसका ग्रॉस कलेक्शन 100 करोड़ के पार बताया गया है.


'स्त्री 2' ये सितारे आए नजर


बता दें कि 'स्त्री 2' साल 2018 की 'स्त्री' का पार्ट 2  है. फिल्म में राजकुमार राव, श्रद्धा कपूर, पंकज त्रिपाठी, आपारशक्ति खुराना और अभिषेक बनर्जी ने लीड रोल में नजर आए हैं. फिल्म में अक्षय कुमार और तमन्ना भाटिया का कैमियो देखने को मिल रहा है.


ये भी पढ़ें- ये थी हिंदी सिनेमा की म्यूजिकल मूवी, फिल्म में थे पूरे 71 गानें, गिनीज बुक में दर्ज है रिकॉर्ड


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.