नई दिल्ली: The Kerala Story: साल 2023 की दूसरी सबसे बड़ी सुपरहिट फिल्म 'द केरला स्टोरी' ने इतिहास रच दिया है. पठान के बाद इस फिल्म ने अब तक सबसे ज्यादा कमाई की है. इस फिल्म को जहां विवादों का सामना करना पड़ा, तो वहीं दूसरी और समाज के ही दूसरे पक्ष ने फिल्म को प्यार दिया. इन सब से इतर फिल्म सुपरहिट साबित हुई और पांच सप्ताह तक थिएटर में अच्छी कमाई की. लेकिन इतने रिकॉर्ड के बाद भी फिल्म को ओटीटी प्लेटफॉर्म नसीब नहीं हो पा रहा है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

फिल्म की कहानी सच पर बेस्ड


सुदीप्तो सेन को इसकी रिलीज से पहले तरह के विवाद से निपटना पड़ा था. फिल्म में केरल की कुछ महिलाओं की कहानी बताई गई है, जिन्हें इस्लाम धर्म अपनाने और फिर आईएसआईएस में भर्ती होने पर मजबूर किया गया था. अब इस फिल्म के मेकर्स फिल्म को ओटीटी पर लाने के बारे में सोच रहे हैं. हालांकि ओटीटी पर अच्छी डील नहीं मिलने से सुदीप्तो सेन काफी नाराज और निराश हो गए हैं.


क्या बोले सुदीप्तो सेन


मीडिया की रिपोर्ट के अनुसार सुदीप्तो सेन ने खुद बताया है कि फिल्म के लिए ओटीटी पर उन्हें अच्छी डील नहीं मिल रही है. उन्होंने कहा कि वह इससे परेशान है. साथ ही ये भी कहा कि उन्हें लगता है कि इंडस्ट्री का एक वर्ग उन्हें उनकी इस सफलता के लिए सजा देना चाहता है.



सुदीप्तो को ऐसा लगता है कि केरल की स्टोरी की सफलता ने कई लोगों को खुश नहीं है. वहीं खबर ये भी सामने आई है कि ओटीटी प्लेटफार्म्स ऐसी फिल्में चाहते हैं, जो मनोरंजक और क्रिएटिव हों. केरल स्टोरी एक प्रोपेगेंडा के रूप में सामने आई है. 


अदा शर्मा ने कही ये बात


फिल्म में लीड रोल में दिखने वाली अदा शर्मा ने फिल्म को लेकर बड़ी बात कही. एक्ट्रेस ने कहा कि वो आभारी हैं कि फिल्म इतनी अच्छी कमाई कर रही हैं.  लॉकडाउन के बाद पांच सप्ताह तक किसी फिल्म का थिएटर में चलना उन्हें सपने जैसा लग रहा था . वहीं अदा ने ये भी कहा कि ये फिल्म आतंकवाद के खिलाफ है. न कि किसी खास समुदाय के खिलाफ बनाई गई है. वहीं कश्मीरी फाइल्स के डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री ने पहले ही मेकर्स को चेता दिया था कि यदि ये फिल्म अच्छा प्रदर्शन करती है तो उन्हें परिणाम भुगतने पड़ सकते हैं.


इसे भी पढ़ें:  Arjun Kapoor Birthday: छोटी उम्र में माता-पिता के तलाक से टूट गए थे अर्जुन कपूर, इस कारण बढ़ गया था 140 किलो वजन


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप