नई दिल्ली: Sugandha Mishra Blessed with Baby Girl: 'द कपिल शर्मा शो' से मशहूर हुईं कॉमेडियन, सिंगर और एक्ट्रेस सुगंधा मिश्रा मां बन गई हैं. उन्होंने एक प्यारी सी बेटी को जन्म दिया है. पति संकेत भोसले ने अपने सभी चाहने वालों को यह खुशखबरी देते हुए हॉस्पिटल से एक वीडियो भी शेयर कर दिया है. इसमें उन्होंने सुगंधा और अपनी नन्ही परी की झलक दिखाई है. इस वीडियो में सुगंधा स्ट्रेचर पर लेटी हुई नजर आ रही हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

संकेत ने शेयर किया खूबसूरत वीडियो


इस वीडियो क्लिप में संकेत कहते दिख रहे हैं कि वह बाप बन गए हैं. वहीं, सुंगधा के चेहरे पर भी पहली बार मां बनने की खुशी साफ नजर आ रही है. हालांकि, संकेत ने यहां बेटी का चेहरा इमोजा से छिपा दिया है.



इस वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'यूनिवर्स ने हमें सबसे खूबसूरत चमत्कार, हमारे प्यार के प्रतीक को आशीर्वाद दिया है. हमें प्यारी सी बच्ची का आशीर्वाद मिला है. कृपया अपना प्यार और आशीर्वाद बरसाते रहें.' 


सुगंधा और संकेत को मिली शुभकामनाएं


इस वीडियो के सामने आते ही सुगंधा और संकेत को जिंदगी के इस नए पड़ाव के लिए ढेरों शुभकामनाएं मिलने लगी हैं. आम फैंस के अलावा कई मशहूर हस्तियों ने भी दोनों को बधाई दी है. एक्टर सुनील ग्रोवर ने कपल को शुभकामनाएं और बच्ची को आशीर्वाद देते हुए कमेंट किया है. वहीं, हितेन तेजवानी, रुस्लान मुमताज, भारती सिंह, करण वीर वोहरा और नौहीद सायरेसी जैसे सितारों ने भी इस वीडियो पर कमेंट्स कर बधाई दी हैं.


2021 में हुई थी शादी


गौरतलब है कि सुगंधा मिश्रा और संकेत भोसले अप्रैल 2021 को शादी के बंधन में बंधे थे. इसके बाद सुगंधा ने अक्टूबर में अपनी प्रेग्नेंसी का ऐलान किया. एक्ट्रेस लगातार अपना प्रेग्नेंसी पीरियड एन्जॉय करते हुए सोशल मीडिया पर कई फोटोज और वीडियोज शेयर करती रहीं. अब दोनों अपने पहले बच्चे के माता-पिता बन गए हैं.


ये भी पढ़ें- Shefali Jariwala Special: रातों-रात बनीं स्टार, फिर पिता की एक शर्त के लिए छोड़ दी शौहरत


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.