नई दिल्ली:Aryan Khan: आर्यन खान का नाम किसी ना किसी के साथ जुड़ता ही रहता है. आर्यन इतने पॉपुलर हैं कि उनकी गर्लफ्रेंड कौन हैं, हर कोई जानना चाहता है.  हाल ही में आर्यन को उनकी रूमर्ड गर्लफ्रेंड लैरिसा बोन्सी के साथ मुंबई में एक पार्टी में देखा गया. इस दौरान आर्यन के साथ बहन सुहाना खान भी उनके साथ दिखाई दीं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बहन सुहाना संग दिखे आर्यन



शाहरुख खान के बच्चे आर्यन खान और सुहाना खान मुंबई में एक पार्टी में हाल में ही पहुंचे थे.  इस पार्टी में आर्यन की कथित गर्लफ्रेंड लैरिसा भी स्पॉट की गईं थी. सामने आए इस वीडियो में आर्यन और सुहाना को एक साथ पार्टी में आते हुए दिखाई दे रहे हैं, जबकि लैरिसा बाद में अकेले एंट्री करती हैं.


सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो



इंस्टाग्राम पर अब तीनों का यह वीडियो तेजी से आग की तरह फैल रहा है. इस खास मौके पर आर्यन ने डेनिम जैकेट के साथ एक ब्लैक टी-शर्ट पहनी हुई है, जिसे उन्होंने जींस के साथ कैरी किया था. दूसरी ओर, सुहाना ब्राउन बॉडी-हगिंग ड्रेस में कैरी की थी. सुहाना हमेशा की तरह बहद ग्लैमरस दिखीं. वहीं लैरिसा ब्लैक शार्ट ड्रेस में खूबसूरत दिखीं. सुहाना और आर्यन ने पैपराजी को जमकर पोज दिए, जबकि लैरिसा कैमरों से छुपती दिखीं.


2024 के शुरुआत से दोनों का नाम साथ जोड़ा जा रहा


बता दें इस साल की शुरुआत में आर्यन और लैरिसा की डेटिंग की खबरें आनी शुरू हुई थीं. हालांकि आर्यन और लैरिसा की ओर से कोई पुष्टि नहीं हुई है. वर्कफ्रंट की बात करें तो आर्यन खान अपनी डेब्यू सीरीज 'स्टारडम' के पोस्ट-प्रोडक्शन के बिजी चल रहे हैं. वह इस सीरीज में बतौर अभिनेता नहीं बल्कि वह सीरीज को निर्देशित कर रहे हैं.


ये भी पढ़ें- Kajol Birthday: इस फिल्म के बॉक्स ऑफिस परफॉर्मेंस पर टिकी थी काजोल संग अजय की शादी!


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.