नई दिल्ली: Suniel Shetty: बॉलीवुड एक्टर सुनील शेट्टी अपनी बेटी के लिए काफी इमोशनल हैं. उन्हें अपने क्रिकेटर दामाद केएल राहुल से भी काफी कनेक्टेड हैं. अथिया और के एल की शादी को एक साल होने वाला है. उन्होंने हाल ही में कहा कि मुझे राहुल और अथिया से भी ज्यादा तकलीफ होती है, जब कोई राहुल के बारे में भला बुरा कहता है तो.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

केएल राहुल की ट्रोलिंग पर सुनील शेट्टी ने किया खुलासा


मीडिया के साथ बातचीत के दौरान सुनील शेट्टी ने खुलासा किया कि जब लोग केएल राहुल को ट्रोल करते हैं तो उन्हें कैसा लगता है. जब उनसे पूछा गया कि क्या इससे उन्हें दुख होता है तो उन्होंने कहा कि इससे उन्हें राहुल से ज्यादा दुख होता है. यह खुलासा करते हुए कि उनका दामाद उनसे क्या कहते हैं, एक्टर ने कहा, 'पिताजी मेरा बल्ला बात करेगा.'उन्होंने आगे कहा, 'उनमें लोगों का विश्वास और कप्तान का विश्वास. जब भी उन्हें ट्रोल किया जाता है मुझे राहुल या अथिया से 100 गुना ज्यादा बुरा लगता है.'


सुनील शेट्टी ने कही ये बात 


ईटाइम्स के साथ एक इंटरव्यू के दौरान, उन्होंने यह भी शेयर किया कि जब राहुल खेलते हैं तो वह बहुत परेशान हो जाते हैं. शेट्टी ने कहा, 'जब भी वह खेल रहा होता है तो मैं चिंतित में आ जाता हूं. ये मेरा बच्चा खेल रहा है. मैं हमेशा उसे शुभकामनाएं देता हूं. सभी क्रिकेटर अच्छे खेलते हैं. पर किसी को ट्रोल करना सही नहीं है.


सुनील शेट्टी का वर्कफ्रंट


सुनील शेट्टी को 'मोहरा', 'बॉर्डर' और 'धड़कन' से लेकर 'ये तेरा घर ये मेरा घर' और 'आवारा पागल दीवाना' जैसी फिल्मों में उनके काम के लिए जाना जाता है. सुनील जल्द ही 'वेलकम टू द जंगल' (वेलकम 3) से लेकर 'हेरा फेरी' फ्रेंचाइजी की तीसरी किस्त में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म में अक्षय कुमार और परेश रावल भी दिखाई देंगे. सुनील शेट्टी को आखिरी बार वेब सीरीज 'हंटर' में देखा गया था.


ये भी पढ़ें- BMCM: 'बड़े मियां छोटे मियां' में साउथ एक्टर पृथ्वीराज सुकुमारन की एंट्री, ए आई पर आधारित होगा किरदार


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.