नई दिल्ली: साउथ सिनेमा से एक दुखद खबर सामने आई है. दक्षिण भारतीय फिल्मों के आर्ट डायरेक्टर सुनील बाबू का निधन हो गया है. सुनील बाबू 50 साल के थे. निर्देशक ने बैंगलोर डेज, घजनी समेत कई बड़ी फिल्मों में अपना सहयोग दिया है. हाल में ही वह थलपति विजय की फिल्म 'वरिसू' से जुड़े हुए थे. आर्ट डायरेक्टर के निधन की जानकारी फिल्मकार अंजलि मेनन ने दी.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

नहीं रहे सुनील


सुनील बाबू का निधन गुरुवार रात दिल का दौरा पड़ने से हो गया था. रिपोर्ट्स के मुताबिक, तीन दिन पहले उनके पैर में सूजन की वजह से उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था. उन्होंने मलयालम, तेलुगू, तमिल और हिंदी में आर्ट डायरेक्टर और प्रोडक्शन डिजाइनर के रूप में भी काम किया था. उन्होंने आर्ट डायरेक्टर साबू सिरिल की मदद से फिल्म इंडस्ट्री में एंट्री की थी. सुनील बाबू को कई अवॉर्ड्स मिल चुके हैं.


हिंदी फिल्मों में भी किया काम


सुनील बाबू ने दक्षिण भारतीय फिल्म के साथ ही हिंदी फिल्में 'सिंह इज किंग', 'एमएस धोनी', 'पा', 'लक्ष्य', 'स्पेशल 26' में अपने काम से खूब नाम कमाया था.



इसके अलावा सुनील ने हॉलीवुड फिल्म 'रोज' के लिए आर्ट डायरेक्शन भी किया है. उनके निधन पर अंजलि मेनन, दुलकर सलमान के साथ कई बड़े अभिनेता ने शोक जताया है.


अंजली मेनन ने किया था पोस्ट


मलयालम फिल्मों की मशहूर फिल्मकार अंजलि मेनन ने सुनील बाबू को श्रद्धांजलि दी. इंस्टाग्राम पर उन्होंने सुनील की एक तस्वीर साझा की और लिखा, 'सुनील बाबू के निधन के बारे में सुनकर बहुत स्तब्ध हूं. हमने बैंगलोर डेज में साथ काम किया था. मेरे पास कभी न भूल पाने वाली यादें हैं, जो मुझे हमेशा प्रिय रहेंगी.


ये भी पढ़ें- 'ऐसा कहने पर हो सकती है मेरी हत्या', करण जौहर के इस बयान ने उड़ाए होश


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप