नई दिल्ली: Sunil Pal comment on Sunil Grover: मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा के शो ने अब तक जितने एपिसोड किए हैं,  उन सभी ने फैंस को गुदगुदाने का भरपूर काम किया है. हाल ही में रिलीज हुए 'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' अपने पहले ही एपिसोड से लाइमलाइट में बना हुआ है. हालांकि कुछ ऐसे भी लोग हैं जिन्हें शो रास नहीं आ रहा है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

कपिल के शो को लेकर बोले सुनील पाल


फेमस कॉमेडियन सुनील पाल ने टाइम्स नाउ से बातचीत में बताया कि 'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' ओटीटी पर जाने लायक शो है ही नहीं. ओटीटी पर वल्गर कंटेंट की भरमार है. कपिल शर्मा टीवी आर्टिस्ट हैं और उनका शो भी टीवी के लायक ही है.


सुनील ग्रोवर को लगाई लताड़


सुनील ग्रोवर ने 'रिंकू भाभी' और 'गुत्थी' जैसे वुमन कैरेक्टर्स भी प्ले किए हैं. इन फीमेल कैरेक्टर्स से उन्हें बहुत पॉपुलैरिटी मिली. फैंस भी सुनील को महिलाओं के किरदार में देख अपनी हंसी नहीं रोक पाते. लेकिन सुनील पाल को सुनील ग्रोवर के ये कैरेक्टर्स बेकार लगते हैं.


'अश्लील और घटिया लगता है'


उन्होंने कहा कि सुनील ग्रोवर शो में महिला की तरह बिहेव करते हैं और जाकर लोगों की गोद में बैठ जाते हैं. वह महिलाओं की तरह कपड़े पहनते है और कुछ वल्गर चीजें कहते हैं, जो सुनने में अच्छा नहीं लगता. सुनील पाल ने कहा कि जैसा शो में दिखाया जाता है कि कोई महिला इतनी उत्तेजित है किसी भी चीज को लेकर, वह असल में वैसी होती नहीं है. यह अश्लील और घटिया लगता है. कॉमेडी करो या न करो, ये सब क्यों करना?


ये भी पढ़ें- क्या सुचित्रा पिल्लई ने चुराया था प्रीती जिंटा का बॉयफ्रेंड? बोलीं- 'उनके ब्रेकअप की वजह...'


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने केलिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप