नई दिल्ली:Koffee With Karan Season 8:  करण जौहर का पॉपुलर रियलिटी शो 'कॉफी विद करण' के 8वें सीजन का धमाकेदार आगाज हुआ है. वहीं शो का पहला एपिसोड लोगों को बहुत पसंद आया, जहां रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण खूब मस्ती करते नजर आए. अब शो के अगले एपिसोड का फैंस बेसब्री से इतंजार कर रहे हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

करण जौहर ने दिया हिंट


फैंस के एक्साइटमेंट को बढ़ाते हुए करण ने शो के अगले गेस्ट का हिंट का दिया है. हाल ही में इंस्टाग्राम के लाइव सेशन पर करण जौहर ने फैंस को अपने अगले गेस्ट के बारे में हिंट देते हुए उनकी एक्साइटमेंट को दोगुना कर दिया. उन्होंने बताया कि उनके शो के अब बॉलीवुड के भाई-बहनों की जोड़ी नजर आएगी. जिसके बाद से लोग सारा- इब्राहिम और रानी-काजोल के आने के कयास लगाया जा रहे हैं. 


देओल ब्रदर्स की होगी एंट्री


मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक 'कॉफी विद करण' के अगले एपिसोड में सनी देओल और बॉबी देओल नजर आने वाले हैं. इस चैट शो में दोनों भाई अपने प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ को लेकर खुलकर बात करेंगे. वहीं दोनों भाईयों के वर्कफ्रंट की बात करें तो दोनों एक साथ कई प्रोजेक्ट में बिजी चल रहे हैं.


आने वाली फिल्में


देओल ब्रदर के वर्कफ्रंट की बात करें तो सनी देओल ने अपनी ब्लॉकबस्टर फिल्म 'गदर 2' से पूरी दुनिया में धूम मचा दी है. तो वहीं उनके छोटे भाई बॉलीवुड देओल अपनी मचअवेटेड फिल्म एनिमल में दिखने वाले हैं. रणबीर कपूर स्टारर इस फिल्म में बॉबी बेहद दमदार रोल में दिखाई देंगे. फिल्म दिसंबर में रिलीज के लिए तैयार है. 


ये भी पढ़ें- 'Friends' फेम Mathew Perry का हुआ निधन, घर पर मिला एक्टर का शव


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.