नई दिल्ली: सनी देओल (Sunny Deol) इन दिनों अपनी हाल ही में रिलीज हुई फिल्म 'गदर 2' (Gadar 2) की वजह से काफी सुर्खियों में बने हुए हैं. इस फिल्म के जरिए एक्टर ने एक बार फिर से तारा सिंह बन दर्शकों का खूब दिल जीता. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कई रिकॉर्ड्स अपने नाम किए. इसके बाद से ही एक्टर सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहने लगे हैं. वहीं, वह इंटरव्यूज के जरिए कई बातों का भी खुलासा कर रहे हैं. अब फिर से एक्टर का एक इंटरव्यू काफी वायरल हो रहा है, जिसमें उन्होंने पाकिस्तान को जवाब दिया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

Sunny Deol पर पाकिस्तान से लगे ये आरोप


दरअसल, हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान सनी देओल से कहा गया कि इस बार उन पर पाकिस्तान से इल्जाम लगे है. वहां, के लोग कह रहे हैं, 'सनी ने पहले हैंडपंप उखाड़ा था तो हमारा पानी बंद हो गया. अब उन्होंने खंबा उखाड़ दिया तो हमारे यहां बिजली भी नहीं आ रही है.' इसका जवाब देते हुए सनी ने कहा कि देखिए जब भी बात तारा सिंह के परिवार पर आएगी तो फिर उसे कोई नहीं रोक सकता.


'पंगा पलेना है तो आ जाए फिर'


इसके बाद सनी को बताया गया कि पाकिस्तान के एक शख्स ने कहा है कि आर्मी तो दूर की बात है सनी मेरे सामने आए तो दिखाता हूं किस में कितना दम है. इसका बेबाकी से जवाब देते हुए सनी ने आगे कहा, 'देखिए मैं एक कलाकार हूं और परफॉर्म करता हूं. इसे कोई भी पर्सनली ना लें, तो ही अच्छा है, लेकिन फिर भी किसी को मुझसे पंगा लेना है तो आ जाए फिर.'


भावुक हुए सनी देओल


सनी इस इंटरव्यू के दौरान काफी भावुक भी नजर आए. दरअसल, वह फैंस द्वारा दिए जा रहे प्यार और सम्मान को देखकर इतने भावुक हो गए कि उनकी आंखों से आंसू टपक पड़े. सनी ने रुंआसे गले से कहा, 'मैं इसके लायक नहीं हूं, जितना प्यार मुझे दिया जा रहा है.' इसके बाद वह बार-बार अपनी आंखों के आंसू पोंछते रहे.


2001 की यादें हुईं ताजा


अनिल शर्मा के निर्देशन में बनी 'गदर 2' 2001 में आई 'गदर' की सीक्वल है. इस फिल्म में एक बार फिर से सनी के साथ अमीषा पटेल की जोड़ी देखने को मिली. फिल्म में सनी फिर बॉर्डर पार पाकिस्तान पहुंच गदर मचाते दिख रहे हैं. इसमें तारा और सकीना के बेटे के रोल में उत्कर्ष शर्मा को ही देखा जा रहा है, जो 22 साल पहले आई फिल्म में भी जीते के रोल में दिखे थे.


ये भी पढ़ें- अब राजनीति करने मैदान में उतरेंगी सामंथा रुथ प्रभु, जानें किस पार्टी में हो सकती हैं शामिल!


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.