Gadar 2 poster release: सनी देओल ने गणतंत्र दिवस पर अपने फैंस को एक बड़ा तोहफा दे दिया है. इस बार सनी देओल ने गदर 2 का पोस्टर रिलीज किया है. इस बार हैंडपंप नहीं बल्कि हाथ में सनी देओल ने हथौड़ा थामा है. फिल्म को फिर एक बार अनिल शर्मा ने डायरेक्ट किया है. ऐसे में सनी देओल के हाथ का हथौड़ा देख 'थॉर' बाबा भी शर्मा जाएंगे.



सनी देओल का धाकड़ लुक Sunny Deol in Gadar 2


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पोस्टर को अगर ध्यान से देखें तो पगड़ी बांधे सनी देओल पर सबसे पहली नजर जाती है. सनी देओल के हाथ में हथौड़ा है और बैकग्राउंड में तबाही का मंजर, पीछे आर्मी खड़ी दिखाई दे रही है. वैसे इस लुक को देख 'घातक' का डायलॉग याद आ रहा है कि 'ये मजदूर का हाथ है कात्या लोहे को पिघलाकर उसका आकार बदल देता है'. वैसे पोस्टर में किसी तरह से भी लोहे को नहीं पिघलाया है लेकिन सनी देओल किसी फौलाद से कम नहीं लग रहे हैं.


सनी देओल का आइकॉनिक डायलॉग


सनी देओल ने अपनो पोस्ट को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है कि 'हिंदुस्तान जिंदाबाद था, जिंदाबाद है और जिंदाबाद रहेगा.' ये वो आइकॉनिक डायलॉग है जिसे बोलने के बाद सनी देओल ने अशरफ अली के सामने ही हैंडपंप उखाड़ दिया था. सबसे खास बात ये है कि फिल्म के पोस्टर को रिपब्लिक डे पर रिलीज किया है और फिल्म को स्वतंत्रता दिवस पर रिलीज किया जाएगा.


यश से किया गया कंपेयर


आपको KGF 2 तो याद होगी ही. फिल्म में यश के हाथों में भी ऐसा ही हथौड़ा था. इसके अलावा अगर हॉरर फिल्म '13 बी' याद है तो उसमें आर माधवन के हाथ में भी हथौड़ा था. वैसे फिल्म के पोस्टर को यश की सस्ती कॉपी बताया जा रहा है. ऐसे में हाथ में हथौड़ा देख लोग सिर्फ एक ही एक्टर को पसंद करते हैं. वो हैं 'थॉर' सीरीज के सुपरस्टार क्रिस हेम्सवर्थ. सनी देओल की इस धमाकेदार लुक को देखने के बाद लोगों को फिल्म के ट्रेलर का इंतजार रहेगा.


ये भी पढ़ें- Ghum Hai Kisi Ke Pyar Mein upcoming twist: सई को भूल पाखी के गले लगेगा विनायक, चव्हाण परिवार पर लगने वाला है ग्रहण


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.